अवैध संबंधों के शक में काट डाले पत्नी के हाथ-पाँव, शराब के नशे में पति बना हैवान
अवैध संबंधों के शक में काट डाले पत्नी के हाथ-पाँव, शराब के नशे में पति बना हैवान
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के हाथ-पांव महज इसलिए काट दिए क्योंकि उसे शक था कि पत्नी के कहीं अवैध संबंध हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अपने बेटे के साथ भोपाल में ही पारस कालोनी में रहता था. उसकी पत्नी इंदौर स्थित एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर के तौर पर नौकरी करती थी. वह इंदौर में ही रहती थी और साप्ताहिक अवकाश पर घर आती थी.

घटना के दिन वह भोपाल आई हुई थी. रात लगभग साढ़े 11 बजे आरोपी पति शराब के नशे में घर पहुंचा. उसने एक गंडासा उठाया और महिला के दाहिने हाथ और पैर पर हमला कर दिया. वह उस समय सो रही थी.  चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी के चंगुल से उसे बचाया गया. वह खून से सनी हुई पड़ी कराह रही थी. आरोपी उसका सिर काटने की भी कोशिश कर रहा था. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी और पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. शराब के नशे में धुत आरोपी के सिर पर खून सवार था. पुलिस ने उसे किसी तरह नियंत्रण किया. महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.


आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने उसे अरेस्ट भी कर लिया है. इसके साथ ही उनके छोटे बच्चे की हिरासत करीबी परिजनों को सौंप दी गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी को संदेह था कि उसके अवैध संबंध हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में सभी साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. साथ ही जानकारों का कहना है कि महिला के स्वस्थ होने पर उसका बयान भी दर्ज किया जाएगा. पुलिस पड़ोसियों से भी जानकारी ले रही है.

दो ने पकड़े हाथ और तीसरे ने 16 वर्षीय लड़के के शौचद्वार में पंप लगाकर भर दी हवा, मौत

सूरत की सड़कों पर इस लड़की को स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

लव जिहाद: 1 मार्च को घर से निकली किशोरी को अगवा कर आरोपी ने जबरन निकाह करने के लिए किया मजबूर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -