MP: चुनाव हारा तो पूर्व सरपंच ने उखड़वा दी सड़क, जीतने पर खुद ने ही बनवाई थी
MP: चुनाव हारा तो पूर्व सरपंच ने उखड़वा दी सड़क, जीतने पर खुद ने ही बनवाई थी
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के रीवा जिला से एक बेहद अजीब मामला प्रकाश में आया है। यहां चुनाव हारने पर पूर्व सरपंच ने गांव की सड़क ही उखड़वा दी है। दरअसल, रीवा के अहिरगांव में दूसरे चरण में वोटिंग चल रही। यहां से चंदन पूर्व सरपंच थे। चंदन जब पिछली बार सरपंच बने थे, तो उन्होंने ही यह सड़क बनवाई थी, मगर इस बार चंदन को ग्रामीणों ने वोट नहीं दिया, जिसके कारण वे चुनाव हार गए। जिससे पूर्व सरपंच चंदन इतने गुस्सा हो गए कि उन्होंने ट्रैक्टर से पूरी सड़क ही उखड़वा दी।

यही नहीं पूर्व सरपंच चंदन ने गांव वालों को धमकी भी दी। जिसके बाद ग्रामीण पुलिस के पास गुहार लगाने पहुंचे। फरियादियों ने पुलिस को बताया कि पिछली बार चुनाव जीतने पर सरपंच ने यह सड़क बनवाई थी, मगर अब चुनाव हारने के बाद उन्होंने सड़क उखड़वा दी है। साथ ही हम लोगों को मारने की धमकी भी दी हैं। ग्रामीणों के आरोप है कि चंदन अब तक सिर्फ सड़क बनवाने का लालच देकर चुनाव जीतते आए हैं। यहां यह भी बताना आवश्यक है कि जिस जमीन से सड़क गुजरी है, वो जमीन भी पूर्व सरपंच चन्दन की ही है।

इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से शांति कायम रखने की अपील की है। वहीं पूरे मामले से राजस्व विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। फ़िलहाल इस मामले में जांच की जा रही है।  

कर्नाटक हाई कोर्ट के जज को किसने दी ट्रांसफर की धमकी ?

ED की बड़ी कार्रवाई, VIVO समेत चीनी कंपनियों के 44 ठिकानों पर एकसाथ रेड

छोटा हो जाएगा NCR ! हरियाणा सरकार ने पेश किया प्रस्ताव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -