सास के अंतिम संस्कार के लिए बहू ने नहीं दिए पैसे, तो ससुर ने कर दी पिटाई
सास के अंतिम संस्कार के लिए बहू ने नहीं दिए पैसे, तो ससुर ने कर दी पिटाई
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर में ससुर ने बहू की डंडे से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया ओर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला ईशानगर थाना इलाके के पहाड़गांव का है. बहू की शिकायत पर ससुर के विरुद्ध केस दायर कर लिया गया है. बहू ने कहा है कि हाल ही में घर में दादी सास की मृत्यु हो गई थी. उसके ससुर चिनुआ अहिरवार ने दादी सास लक्ष्मी बाई के क्रियाकर्म के लिए उससे पैसे की मांग की.

लेकिन उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के चलते वह ससुर को पैसे देने में असर्मथ थी. ससुर को इस बात से इतना गुस्सा आया कि वह सरेआम बहू को गालियां देने लग गया. फिर लाठी लेकर आया और बेरहमी से उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया. इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है.

कहा जा रहा है कि आरोपी ससुर को शराब की बहुत बुरी लत है. वह हमेशा ही शराब पीकर इस तरह की हरकतें करता रहता है. उसकी इन हरकतों से पूरा परिवार परेशान रहने लगा है.  शिकायत के उपरांत ससुर चिनुआ अहिरवार के विरुद्ध मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया गया. ईशानगर स्टेशन इंचार्ज आशुतोष श्रोती ने कहा है कि मामला 29 जून का है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें ससुर को बहू की पिटाई करते देखा जा सकता है. बहू की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

नाबालिग को घर से किडनेप नहीं कर पाए अपराधी, तो कर दिया बुरा हाल

दोस्त का क़त्ल कर उसकी पत्नी को रखा अपने साथ...,.फिर 2 वर्ष बाद उसका किया खौफनाक हाल

हादसा या फिर कत्ल..., घर की सीढ़ियों पर मिली महिला की लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -