सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत
सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, पति-पत्नी और बेटी की मौत
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के इंदौर-भोपाल हाईवे स्थित चाचरसी जोड़ के निकट सड़क किनारे खड़े दूध के एक टैंकर में तेज रफ़्तार कार जा घुसी। हादसे में पति-पत्नी की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बेटी ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया। छोटी बेटी को भी गंभीर चोटें आई हैं, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, भोपाल के कटारा हिल्स निवासी मनीष कपूर पुत्र हीरानंद कपूर (45), पत्नी भाविया कपूर (42) अपनी बेटी लवली का ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज में दाखिला करवाकर बुधवार को वापस आ रहे थे। रात में भोपाल रुकने के बाद गुरुवार को वे बच्चों को अपनी ससुराल छोड़ने के लिए कार से इंदौर जा रहे थे।  उनके साथ उनकी छोटी बेटी सिया भी थी। कोरोना संक्रमण के कारण क्लासें नहीं लगने की वजह से लवली भी उनके साथ वापस लौट आई थी। भोपाल से इंदौर जाते वक़्त दोपहर लगभग 2.15 बजे इंदौर-भोपाल रोड स्थित चाचरसी जोड़ पर उनकी कार बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े एक दूध के टैंकर में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया।

दोनों वाहनों की भिड़ंत की आवाज सुनकर पैट्रोल पंप के कर्मचारी और ग्रामीणों ने पहुंचकर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और पार्वती थाना पर जानकारी दी, किन्तु तब तक मनीष और उनकी पत्नी भाविया की जान जा चुकी थी। दोनों बेटियों को आष्टा के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां बड़ी बेटी की भी मौत हो गई। छोटी बेटी सिया को गंभीर चोटें आने पर इंदौर रेफर कर दिया। घटना के बाद टैंकर ड्राइवर फरार हो गया।

ग्लेनमार्क कैंसर की दवा और शेयर वृद्धि के लिए अमेरिका से मिली मंज़ूरी

पूर्वोत्तर भारत में बढ़ रहा है अंतःशिरा ड्रग का उपयोग

श्रीलंकाई जेल दंगे में घायल हुए कई कैदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -