दूधवाले को दिल दे बैठी ग्रेजुएट युवती, दिलचस्प है कहानी
दूधवाले को दिल दे बैठी ग्रेजुएट युवती, दिलचस्प है कहानी
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट/ इंदौर: प्रेम जाल में फंसा कर धोका देने की कई खबरे आपने पढ़ी होगी। लेकिन इंदौर में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दूधवाले वाले को पेमेंट करने के बाद 25 वर्षीय बीकॉम ग्रेजुएट युवती उसी दूध वाले को दिल दे बैठी, जानकारी के मुताबिक युवती ने 28 वर्षीय दूध वाले को ऑनलाइन पेमेंट किया जिसके बाद दूधवाले ने युवती से बात करना शुरू की और युवक स्टेटस पर कमेंट भी करने लगा।

जिसके बाद युवती दूधवाले को दिल दे बैठी और उससे प्रेम करने लगी, प्रेम इस हद तक बढ़ गया की दोनों ने पिछले साल अगस्त माह में शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ समय बाद हिमांशु मुंबई रवाना हो गया, जिसका अभी तक कोई अता पता नहीं है, युवती के बार बार प्रयास करने के बाद भी युवक से सम्पर्क नहीं हो पाया है। इसी दौरान युवती हिमांशु के एयरपोर्ट रोड स्थित घर पर मिलने भी गई थी पर वहां से भी सफलता हाथ नहीं लगी। 

दिसंबर माह में हिमांशु ने कॉल किया था और कहा की वह जल्द इंदौर आएगा और मिलेगा, लेकिन अभी तक हिमांशु का कोई पता नहीं है युवती ने अब बाणगंगा थाना पुलिस को उसकी शिकायत की है और पूरा मामला पुलिस को बताया है, जिसके बाद बाणगंगा पुलिस मामले की जाँच कर रही  है।

'मैं कट्टर होता, तो राम मंदिर के लिए 490 साल इंतज़ार नहीं करता..गला काट देता..', उदयपुर पर तीखी बहस

क्या 8 महीने का गर्भ गिराने की इजाजत दी जा सकती है ? हाई कोर्ट में दाखिल हुई याचिका

फिर एक्टिव हुआ संयुक्त किसान मोर्चा, सरकार के खिलाफ उठा सकता है बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -