नहीं देखा होगा पीएम मोदी का ऐसा समर्थक, जीत की ख़ुशी में मुफ्त कर रहा दाढ़ी कटिंग
नहीं देखा होगा पीएम मोदी का ऐसा समर्थक, जीत की ख़ुशी में मुफ्त कर रहा दाढ़ी कटिंग
Share:

भोपाल: देश भर में भाजपा के जीतने से हर ओर उत्साह का माहौल है और इसी जश्न के माहौल और खुशी को लेकर बड़वानी के सेंधवा के दावल बड़ी क्षेत्र में हेयर सलून संचालक ने आज के पूरे दिन, लोगों की दाढ़ी कटिंग मुफ्त में बनाने का ऐलान किया है। हेयर सलून संचालक रविंद्र सोनवाने के मुताबिक वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास और राष्ट्र के लिए किए गए कार्यों को लेकर बेहद प्रभावित है। 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने एक बार फिर प्रचंड जीत दर्ज की है, इसीलिए आज दिन भर वह लोगों की दाढ़ी और कटिंग मुफ्त में बनाएंगे। सोनवने की सलून पर दाढ़ी कटिंग के लिए तीन कुर्सियां हैं और तीनों पर ही आज आने वालों की मुफ्त में दाढ़ी कटिंग कर रहे हैं। सोनवाने ने कहा है कि मेरा लक्ष्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितनी सीटें हासिल की हैं कम से कम उतने लोगों कि आज शेविंग और कटिंग मुफ्त करूंगा।

वहीं सलून पर मुफ्त कटिंग दाड़ी बनाए जाने के कारण दुकान की चर्चा पूरे शहर में हो रही है। ऐसे में लोग मुफ्त में दाढ़ी, कटिंग कराने से लेकर दुकान को देखने दूर-दूर से सोनवाने के सलून आ रहे हैं। दुकान पर आए एक ग्राहक बताते हैं कि वे शनिवार के दिन दाढ़ी कटिंग नहीं करवाते हैं, किन्तु आज जब पता चला कि मुफ्त में दाढ़ी और कटिंग की जा रही है तो आ गए।

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

भिलाई इस्पात संयंत्र में आग लगने से हुआ करोड़ों का नुकसान

चमकहीन गेहूं की फसल के समर्थन मूल्य पर खरीद के लिए केंद्र सरकार ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -