मध्यप्रदेश में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, नशे में रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

Sep 21 2020 03:26 PM
मध्यप्रदेश में दो साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, नशे में रिश्तेदार ने किया दुष्कर्म

भोपाल: मध्य प्रदेश के दमोह जिले के जबेरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जबेरा क्षेत्र में छह माह के अंदर मासूम से दरिंदगी का यह दूसरा मामला है। 

इसके पहले अप्रैल में छह साल की मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी आंखें घायल कर दी गई थीं। जानकारी के मुताबिक, आदिवासी परिवार की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाला आरोपी युवक प्रमोद बच्ची का दूर का सम्बन्धी है। वह शाम को शराब के नशे में बच्ची के घर पहुंचा था। बच्ची की मां सब्जी लेने के लिए बाजार चली गई, इसी बीच आरोपी ने मासूम के साथ बलात्कार किया और मां के घर लौटने से पहले ही फरार हो गया।

जब बच्ची की मां घर आई तो जख्मी अवस्था में बच्ची रोते हुए मिली। जब पिता घर पहुंचा तो दोनों बच्ची के साथ थाने पहुंचे और घटना की सूचना दी। इसके बाद बच्ची को अस्पताल पहुंचाया गया। पिलस ने देर रात आरोपी को जबेरा से लगभग दस किमी दूर झलौ गांव से अरेस्ट कर लिया। सूचना मिलने पर सागर रेंज के DIG रविशंकर डेहरिया पीड़िता के गांव पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की। DIG ने बताया कि दो साल की बच्ची के साथ अनजान रिश्तेदार ने बलात्कार किया है, बच्ची इलाजरत है। उन्होंने बताया कि आरोपी बच्ची के पिता की पहली पत्नी के मायके से संबंधी लगता है।

टिकट चेकर ने ट्रैन के टॉयलेट में लगा रखा था कैमर तो महिला ने की शिकायत

भारत ने मालदीव को दी 1840 करोड़ की आर्थिक मदद, राष्ट्रपति सालिह ने जताया आभार

इटेलियन ओपन में पहुंचे नोवाक जोकोविच