मध्य प्रदेश के गांव में निकला 12 फुट लम्बा अजगर..
मध्य प्रदेश के गांव में निकला 12 फुट लम्बा अजगर..
Share:

बारिश के मौसम चल रहा है और ऐसे में जंगली खतरनाक जानवर आपको कहिब भी देखने को मिल जाते हैं. सांप ऐसे जीव हैं जो अक्सर ही पानी के मौसम में दिखाई देते हैं. अभी ऐसे ही शुक्रवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के एक गांव में ऐसी घटना घटी जिससे लोगों में दहशत फैल गई. दरअसल, शुक्रवार को भोपाल (Bhopal) के चंदूखेड़ी गांव (Chandukhedi village) में अचानक एक 12 फीट लंबा अजगर (Python) घुस आया. इसे देखकर लोगों में डर बैठ गया.

अजगर को देखते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इस विशाल अजगर को देखते ही लोगों ने फौरन वन विभाग (Forest Department) को सूचित किया और सूचना पाते ही वन विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची. बता दें, ये अजगर इतना बड़ा था कि इसे काबू में करना एक या दो लोगों के बस की बात नहीं थी. इसे काफी मुश्किलों से पकड़ा गया और काबू में किया गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि 12 फीट के इस अजगर को कई लोग अपने हाथों में पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

 
इससे पहले भी देश के अलग-अलग इलाकों में अजगर के पकड़े जाने की खबरें सामने आ चुकी हैं. कुछ समय पहले असम के नागांव के रेकापहाड़ में 14 फीट से भी लंबा अजगर आ गया था, जिसे देख डर के मारे लोगों की हालत खराब हो गई थी. 

जब अचानक ही बुजुर्ग का जबड़ा हो गया गायब, जानकर होंगे हैरान

इस जहाज़ पर हुईं रहस्यमयी मौतें, अब भी नहीं सुलझा राज़..

जंगल में मिला 2 मुंह वाला सांप वायरल हो रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -