कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बीच मधुसूदन मिस्त्री की तबियत बिगड़ी, नामांकन प्रक्रिया पर लगा ब्रेक
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बीच मधुसूदन मिस्त्री की तबियत बिगड़ी, नामांकन प्रक्रिया पर लगा ब्रेक
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के चुनाव की प्रक्रियाओं के बीच संगठन चुनाव के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री की तबीयत अचानक ख़राब हो गई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा है। जानकारी के अनुसार, अब उम्मीदवार शुक्रवार को अपना नमांकन दायर करेंगे। बता दें कि अशोक गहलोत ने भी 28 सितंबर को नामांकन दाखिल करने की बात कही थी। हालांकि, राजस्थान में सियासी रस्साकशी के बीच असमंजस की स्थिति बनी हुई है। 

कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने मीडिया को बताया है कि आज नामांकन नहीं हो सकेगा। उन्होंने कहा कि मिस्त्री को रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वह मंगलवार को वापस लौटेंगे और उसके बाद नामांकन की प्रक्रिया शुरू कराई जाएगी। 

राजस्थान में मचा बवाल:-

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव से पहले पार्टी में बड़ा बवाल मच गया है। अशोक गहलोत के उम्मीदवारी का दावा करने के बाद यह सवाल खड़ा होने लगा था कि क्या वह राजस्थान के सीएम का पद छोड़ेंगे। ऐसे में यह भी सवाल था का आखिर गहलोत ही सीएम बने रहेंगे या कोई दूसरा नेता इस कुर्सी पर बैठेगा। बीच में राहुल गांधी ने 'एक व्यक्ति एक पद' का बयान देकर आग में घी डालने का कार्य कर दिया। इसके बाद जब यह चर्चा होने लगी कि कांग्रेस हाईकमान सचिन पायलट को सीएम बना सकता है, तो गहलोत खेमे के 90 से अधिक विधायकों ने स्पीकर को इस्तीफा सौंप दिया। 

मनमोहन सरकार में हुआ था देश का सबसे बड़ा आर्थिक घोटाला, विपक्षी कहते थे 'रिमोट PM'

'हमने न किसी को 'कन्वर्ट' किया, न किसी का कुछ छीना'- RSS चीफ मोहन भागवत

'पाकिस्तान ज़िंदाबाद कहना उनके प्रोटेस्ट का तरीका..', PFI के समर्थन में उतरे 'लालू' के नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -