सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंग्रेजी गाने पर माधुरी का देशी डांस
सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंग्रेजी गाने पर माधुरी का देशी डांस
Share:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल के नाम से जानी जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक नया वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में माधूरी शानदार अपने फेवरेट डांस स्टेप को फॉलो करती हुई नज़र आ रही है। मजेदार बात है उनका ये डांस स्टेप किसी हिंदी गाने पर नहीं बल्कि अंग्रेजी गाने पर है। गाने के वीडियो में माधूरी का स्टाइल भी और ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद कर रहे है। 

डांस वीडियो से जीत रही हैं चाहने वालों का दिल: माधुरी दीक्षित भले ही  मूवी लाइम लाइट से भले ही बहुत दूर रहती है। लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिया रहती हैं।  अभिनेत्री अक्सर अपनी पुरानी फोटोज वीडियो फैंस के साथ साझा  करती रहती हैं। वह हमेशा अपनी डांस और फोटोज को लेकर खबरों में बनी रहती है। अब बात करें उनके नये पोस्ट की तो इस वीडियो को माधुरी अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करते हुए कैप्शन दिया है -अगर मैं तुम होते हैशटैग रील्स इंस्टाग्राम, हैशटैग ट्रेडिंग रील्स। माधुरी के कैप्शन से ये साबित हो रही है कि वह इन दिनों अपने चाहने वालों का दिल जीतने के लिए इंस्टाग्राम के ट्रेडिंग रील्स को फॉलो करते हुए कर रही हैं। 

दर्शकों भाया माधूरी का स्टाइल: माधुरी दीक्षित के इस वीडियो में आप देख सकते है कि वे एक अंग्रेजी गाने मस्त होकर डांस  करती हुई नज़र आ रही है। वह कभी फेमस हुक स्टेप्स करती हुई दिखाई दे रही है तो कभी ‘एक दो तीन', ‘चने के खेत में' और ‘तम्मा तम्मा लोगे' के डांस स्टेप्स करती हुई नज़र आ रही है। माधुरी के इस स्टाइल और डांस हुनर को लोग बेहद ही भा रहा है।  लोग उनकी इस पोस्ट पर भर भर कर कमैंट्स कर रहे है।

 

तलाक की ख़बरों के बीच प्र‍ियंका चोपड़ा ने उड़ाया पति निक जोनस का मजाक, बोली- उम्र में 10 साल का...

अपने विवादित बयानों को लेकर बुरी फसी कंगना, FIR हुई दर्ज

VIDEO: बीच सड़क पर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ हुई जबरदस्ती, जान बचाकर भागी यूलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -