उर्वशी ने इस कपल के डांस को कहा ड्रामा, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'वो हार बर्दाश्त नहीं....'
उर्वशी ने इस कपल के डांस को कहा ड्रामा, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'वो हार बर्दाश्त नहीं....'
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये' का सीजन 9 सभी को पसंद आ रहा है और इस शो को सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इस शो में दर्शक कई जोड़ियों को पसंद कर रहे हैं लेकिन हाल ही में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी शो से बाहर हो गई हैं जो लोगों के साथ ही उर्वशी को भी नहीं भाया है. जी हाँ, शो से बाहर होने के बाद उर्वशी ढोलकिया 'नच बलिये 9' के मेकर्स पर भड़कीं और शो में भेदभाव करने का आरोप भी लगा चुकीं हैं और वह शो में रहने के लिए लाखो जतन के बाद भी आउट हो गई जो उन्हें पसंद नहीं आया. वहीं उनके आरोपों के बाद इसी शो की कंटेस्टेंट मधुरिमा ने बात की.

वहीं बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में बहुत कुछ कहा और अब एक बार फिर से उन्होंने बात की है. आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया ने 'नच बलिये 9' के मेकर्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि ''शो में उनके साथ अनुचित और भेदभाव भरा व्यवहार हुआ है. इसी के साथ उर्वशी ढोलकिया ने शो में मौजूद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी का उदाहरण देते हुए कहा है कि ये दोनों शो में ड्रामा कर रहे हैं जोकि मेकर्स को काफी पसंद आ रहा है.'' वहीं अब मधुरिमा ने इस बारे में कहा- 'ये सुनकर हैरान हूं मैं उनकी इस बात पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी ये उनका नजरिया हो सकता है. शो में ऐसे कोई पक्षपात नहीं हुआ है, यहां सभी एक बराबर हैं. उर्वशी ढोलकिया अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रही हैं, इसलिए वह इस तरह के आरोप लगा रही हैं.'

इसी के साथ आगे मधुरिमा तुली ने कहा- 'यह एक प्रतियोगिता है और किसी को जीतना और हारना है. मुझे लगता है जजों की ओर से लिए गए फैसले का सम्मान करना चाहिए. इस तरह के आरोप या फिर मुद्दा नहीं बनना चाहिए. अगर हम हारते हैं तो मैं कभी ऐसा नहीं करूंगी. इस मामले में उर्वशी ढोलकिया बेवजह गुस्सा कर रही हैं.' आप सभी को बता दें कि 'नच बलिये 9' के चार हफ्ते बाद ही उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी शो बाहर हो गई है लेकिन दोनों को यह फैसला पसंद नहीं आया है.

नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

रील नहीं रियल लाइफ में 'राधाकृष्ण' के कलाकारों ने रचाया रास

करण ओबेरॉय की एक्स गर्लफ्रेंड पर भड़की बहन, कहा- 'काला जादू...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -