मधुरिमा को मिली गलत तारीख पर बर्थडे की बधाई

अपना जन्मदिन सभी के लिए खास होता है. परन्तु अगर जन्मदिन ना हो, और फिर भी उसकी बधाइयां मिलें तो सरप्राइज होना लाजमी है. कुछ ऐसा ही हुआ है बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली के साथ.असल में मधुरिमा का जन्मदिन 19 अगस्त को होता है परन्तु बुधवार 13 मई को सुबह से मधुरिमा को जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलने लगी. इसके साथ ही इन्हीं शुभकामनाओं की वजह से इस लॉकडाउन में उन्हें खुश होने का मौका मिला.असल में विकिपीडिया में मधुरिमा तुली के जन्मदिन की डेट गलत लिखी हुई है. ऐसे में जब एक मिडिया रिपोर्टर ने कॉल करके मधुरिमा तुली से पूछा कि कैसा रहा उनका ये स्पेशल लॉकडाउन बर्थडे सरप्राइज तो हंसते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे  बहुत अच्छा लग रहा है कि साल में दो बार मुझे बर्थडे मनाने का मौका मिलेगा. वैसे मैं विकिपीडिया में चेंज करने की कोशिश कर रही हूं. लेकिन वो हो नहीं पा रहा. पर मैं बहुत खुश हूं. सुबह से मेरे फैंस ने मुझे बहुत सारी बधाइयां दी. हालांकि मुझे मेरे बर्थडे के दिन ही सेलिब्रेशन करने में खुशी ज्यादा मिलती है.'मधुरिमा को फैंस ने तो बधाइयां दी हीं, लेकिन बधाई देने की लिस्ट में उनके एक्स-बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह का भी नाम है. 

इसपर मधुरिमा ने कहा, ''उसका फ़ोन आया था मुझे. अच्छा लगा बट फिर उसको रियलाइज हुआ कि उसने गलत डेट पर मुझे विश किया है.  वो 13 मई और 19 अगस्त में कंफ्यूज हो गया था.'बता दें कि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं ब्रेकअप के बाद ये दोनों नच बलिये 9 और बिग बॉस 13 में साथ देखना को मिले. वहीं दोनों के बीच टॉम एंड जेरी जैसी फाइट होती थी, एक पल में रूठना और दूसरे ही पल में मान जाना.जब मधुरिमा से इस बारे में हमने पूछा तो उन्होंने कहा, 'इनमें अब मैं क्या कहूं. मेरे फैंस ने हमारी जोड़ी बहुत पसंद की, बहुत प्यार भी दिया उन्होंने, लेकिन जो भगवान चाहते हैं वही होता है, हम तो बस पुतले हैं.'ये बात मधुरिमा समझ गई हैं कि रिश्तों का बनना-बिगड़ना तो लगा रहता है. वैसे इन दिनों लॉकडाउन में मधुरिमा का शेड्यूल बिगड़ा हुआ है.उन्होंने बताया, 'मेरा शेड्यूल पूरा उल्टा हो गया है. जब लॉकडाउन नहीं था तो हम लोग काम करने के लिए सुबह 6-7 बजे उठ जाते थे, लेकिन अभी ऐसा हो गया है कि मैं दोपहर में 12 बजे उठती हूं. 

अब तो मम्मी भी कुछ नहीं बोलती, फिर उसके बाद घर का थोड़ा काम कर लेती हूं. थोड़ा वेब शोज देख लेती हूं, फिर कभी-कभी डांस कर लेती हूं. योगा भी करती हूं. बस ऐसे ही चल रहा है.'वैसे लॉकडाउन ने लोगों को बहुत कुछ सीखा दिया है और सितारों को अच्छा कुक भी बना दिया है. इसपर मधुरिमा ने कहा, 'मैंने तो कुछ नहीं सीखा पर मेरे भाई ने पिज्जा बनाना और आइसक्रीम बनाना सीख लिया है. मैं बस उनकी थोड़ी बहुत मदद कर देती हूं. वहीं अगला मुझे लगता है मेरा पास्ता है लिस्ट में, मुझे सबको पास्ता खिलाना है अभी. घरवाले सब वेट कर रहे हैं कि मैं कब उन्हें पास्ता बनाकर खिलाऊंगी. अब देखते है, कब मैं बनाती हूं.'मधुरिमा तुली ने कई सारे सीरियल्स में काम किया है परन्तु उन्हें पहचान मिली एकता कपूर के सीरियल कुमकुम भाग्य से, जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोले तनु का किरदार निभाया था. फिर फिल्म बेबी में वो अक्षय कुमार के साथ नजर आईं. उसके बाद वो कलर्स के सीरियल चंद्रकांता भी नजर आयीं, जहां उनकी और विशाल की जोड़ी बनी थी.

हिना खान को पिता से पड़ी डांट, बोली कड़वी दवाई

मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा टीवी का यह एक्टर

राम-कृष्ण के बाद टीवी पर दस्तक देने वाला है विष्णु पुराण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -