इस वजह से वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले मधुरिमा-विशाल के कोरियोग्राफर सनम ने किया डांस सिखाने से मना
इस वजह से वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले मधुरिमा-विशाल के कोरियोग्राफर सनम ने किया डांस सिखाने से मना
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो नच बलिये 9 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो को लेकर जब से इस बात का खुलासा हुआ है कि, एलिमिनेट हो चुकी एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक बार फिर से शो में वापस लौट रहे है तब से ही उनके फैंस काफी खुश हैं और दोनों उनकी लड़ाई और प्यार देखने के बेताब है. आपको याद ही होगा कि इस जोड़ी ने शुरूआत से ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ बनाए रखा है और इन दोनों के बीच की नोंक-झोंक लोगों को बहुत पसंद आती है. ऐसे में इन दोनों का वापस आना सभी को भा रहा है.

वहीं इन दोनों का व्यवहार सेट पर मौजूद लोगों के लिए सर दर्द बन जाता है लेकिन फैंस को भाता है इसी कारण इन दोनों को शो में वापस लाने के बारे में कहा जा रहा है. वहीं अब जब यह जोड़ी वापस आ रही है तो इस जोड़ी को डांस सिखाने वाले कोरियोग्राफर ने दोनों के साथ काम करने से साफ़ इंकार कर दिया है. जी हाँ, इन दोनों के खराब व्यवहार के चलते इस जोड़ी के कोरियोग्राफर सनम जौहर ने शो छोड़ दिया है और वह अब इन दोनों को डांस नहीं सिखाने वाले हैं.

सामने आई एक ताजा रिपोर्ट की माने तो, वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने से पहले ही सनम ने मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को डांस सिखाने से इनकार कर दिया है और सनम ने इस इंकार की वजह इन दोनों के बैक स्टेज बिहेवियर को बताया है. वैसे इस बात को तो सब जानते हैं कि, मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ते ही रहते हैं और कई बार तो झगड़ा इतना बढ़ चुका है कि, मेकर्स को बीच में आना पड़ जाता है. ऐसे में सनम ने दोनों के साथ काम करने से इंकार कर दिया है.

'नच बलिये 9' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए तैयार हैं उर्वशी और उनके एक्स अनुज

दिव्यांका संग इंटीमेट सीन की शूटिंग में घबरा गए थे राजीव, कहा- 'हमारे बीच...'

'खतरों के खिलाडी' टास्क के दौरान इस एक्ट्रेस की आँख में लगी गंभीर चोट, हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -