मधुरिमा तुली की हॉट ऐंड ग्लैमरस फोटो वायरल, फैंस ने लुक की जमकर की तारीफ
मधुरिमा तुली की हॉट ऐंड ग्लैमरस फोटो वायरल, फैंस ने लुक की जमकर की तारीफ
Share:

टीवी के लोकप्रिय शो नच बलिए ने नजर आने वाली मधुरिमा तुली गजब की हॉट लगती हैं. मधुरिमा छोटे परदे की बड़ी स्टार हैं. अपनी ऐक्टिंग की वजह से मधुरिमा की पहचान घर-घर में है.हालांकि ऐक्टिंग से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ के चर्चे ज्यादा हैं. मधुरिमा तुली ने आज तक जो भी रोल निभाए चाहे वह छोटा परदा हो या बड़ा परदा, दोनों में उनको खूब प्रशंसा मिली. बॉलिवुड के स्टार ऐक्टर अक्षय कुमार की चर्चित मूवी बेबी में मधुरिमा ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई थी. इस भूमिका के लिए उनकी खूब प्रशंसा हुई। हर किसी ने उनकी तारीफ की.

भारती और हर्ष की शादी को पूरे हुए 2 साल, कपिल ने शेयर की तस्वीरें

आपकी जाानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैन्स हैं. उनके दीवानों को उनकी हॉट तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अपने फैन्स को भी वह नाखुश नहीं करतीं. वह अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन फोटो में मधुरिमा तुली बहुत स्टाइलिश लग रही है.

Bigg Boss 13: नए मेंबर्स हुए निराश, 'नजरअंदाज' करने पर कलह

अगर आपको नही पता तो बता दे कि मधुरिमा तुली ने कुमकुम भाग्य, कयामत की रात, चंद्रकांता जैसे कई लोकप्रिय टीवी शो में काम कर चुकी हैं. चंद्रकांता में काम के दौरान ही उनकी मुलाकात विशाल आदित्य सिंह से हुई थी. बाद में उन्होंने विशाल से शादी कर ली. फिलहाल दोनों अलग-अलग रहे हैं.हाल ही नच बलिए सीजन 9 में वह अपने एक्स विशासल आदित्य सिंह के साथ थीं. दोनों बेहतरीन डांस कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, लेकिन शो के दौरान दोनों में झगड़े भी खूब हुए. एक बार तो मधुरिमा ने विशाल को स्टेज पर ही थप्पड़ लगा दिया। लोग उनकी जोड़ी को कबीर सिंह जोड़ी कहने लगे थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

दादी सुनाएंगी ऐसा फरमान कि डिप्रेशन में चली जाएगी वेदिका!

सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट करतीं नजर आईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

गोविंदा के भांजे कृष्णा ने बताया अपना सपना, इस भूमिका को निभाना है ख्वाइश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -