जन्मदिन विशेष : अनिल, जैकी या संजय नहीं इस क्रिकेटर के सपने देखती थी माधुरी

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने आज अपने जीवन के 51 वर्ष पूर्ण कर लिए हैं. 15 मई 1967 को एक मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मी माधुरी दीक्षित आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. देश ही नहीं आज पूरी दुनिया में उनके नाम के दीवाने मौजूद हैं. उनका अभिनय और खासकर उनका डांस काफी कमाल का होता हैं. उन्होंने अपने खूबसूरती से न सिर्फ बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों का अपना मुरीद बनाया हैं. बल्कि उनका जादू भारतीय क्रिकेट टीम के भी सर चढ़कर बोला हैं. 

आज उनके जन्मदिवस के मौके पर हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिससे आप शायद वाकिफ़ ना हो. हिंदी सिनेमा से लेकर आम आदमी तक हर कोई इस बात से वाकिफ है कि माधुरी का नाम अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और संजू बाबा यानी कि संजय दत्त के साथ जुड़ा हैं. लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि माधुरी का नाम पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जड़ेजा के साथ भी जुड़ चुका हैं. 

माधुरी अपने बॉलीवुड और अजय जड़ेजा अपने क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में एक एड की शूटिंग के दौरान मिले थे. बस यहीं से एक दूसरे के दिल में दोनों के लिए प्यार पनपने लगा. हालांकि दोनों का प्यार कभी परवान नहीं चढ़ सका. अजय एक रॉयल फैमिली से थे. जबकि माधुरी एक माध्यम वर्गीय परिवार से. अजय के परिवार को दोनों की बढ़ती नजदीकियां बिलकुल भी पसंद नही थी. वहीं इस बीच अजय का नाम अजहरुद्दीन के साथ जुड़ा और इसके बाद माधुरी ने भी अपने करियर की नई पारी की शरुआत करते हुए वर्ष 1999 में डॉ राम माधव नेने से शादी कर ली.

फैंस के दिलों-दिमाग में आज भी ताज़ा हैं माधुरी दीक्षित के ये हॉट बेड सीन

जब खुद से 21 साल बड़े एक्टर को लिपलॉक कर पछताई थी माधुरी दीक्षित

जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -