किराए के घर में रहेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
किराए के घर में रहेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जैसी जीवनशैली किसे नहीं चाहिए? मगर अभिनेत्री उस जीवनशैली के लिए जितनी रकम खर्च करती हैं उसकी कल्पना भी कर पाना एक आम आदमी के लिए कठिन है। एक्ट्रेस जिस अपार्टमेंट में किराए पर रहती हैं उसके किराए का दाम जानकर ही तमाम व्यक्तियों के होश उड़ जाएंगे। इतने दाम में आप किसी छोटे फ्लैट की डाउन पेमेंट दे सकते हैं।

वर्ली के Indiabulls Blu में मौजूद इस अपार्टमेंट को माधुरी दीक्षित ने अगले 3 वर्षों के लिए किराए पर ले लिया है। Zapkey।com के समीप माधुरी के इस अपार्टमेंट और किराए का ब्यौरा दिया गया है। इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपये का डिपोज‍िट जमा कर दिया है तथा प्रत्येक माह उन्हें इस अपार्टमेंक के लिए 12।5 लाख रुपये चुकाने होंगे। व्यक्त तौर पर किसी आम व्यक्ति के लिए इतने दाम में किसी घर को किराये पर लेने की कल्पना करना भी असंभव है। मगर पहले ये तो जान लीजिए कि इस अपार्टमेंट की खूबियां क्या-क्या हैं? 

29वें फ्लोर पर उपस्थित माधुरी का यह अपार्टमेंट 5500 स्क्वायर फीट एर‍िया में फैला है। माधुरी दीक्षित के इस भव्य फ्लैट में 3 कमरे और सुन्दर लॉबी व बालकनी है। वही बात यदि अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की करें तो वह अब बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती हैं। हालांकि छोटे पर्दे पर वह कई रियलिटी शोज को जज करती हैं तथा साथ ही साथ अपने बेटे के साथ मिलकर आज भी क्लासिकल डांस का अभ्यास करती हैं। बता दें कि माधुरी दीक्षित की मूवीज एक समय पर बॉक्स ऑफिस पर राज करती रही हैं। माधुरी का नाम 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में गिना जाता है।

सलमान खान ने अपने फैंस को दिए उनके जैसी बॉडी बनाने के टिप्स

मनोरंजन जगत से रुखसत हुआ एक और कलाकार

'बुर्ज खलीफा' पर छाये शाहरुख खान, मिला स्पेशल बर्थ-डे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -