फर्स्ट डिजिटल डेब्यू करने जा रही है माधुरी दीक्षित, इस मशहूर निर्माता की वेब सीरीज में आएगी नजर

कोरोना महामारी के कारण देश के प्रत्येक क्षेत्र में भारी बदलाव आया है वही इस बीच करियर के पीक पर एक्टर्स को जो फीस नसीब नहीं हुई उससे अधिक इन दिनों उनको ओटीटी पर सीरीज आदि करने पर मिल रही है। यही वजह है कि एक्टर्स भी अलग अलग स्टाइल में डिजिटल प्लेटफॉर्स से जुड़ रहे हैं। इसी सूचि में डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित भी सम्मिलित होने जा रही हैं। हाल ही में माधुरी दीक्षित की फर्स्ट वेब सीरीज को लेकर एक खबर सामने आई है। करण जौहर की कंपनी के लिए अपना फर्स्ट डिजिटल डेब्यू माधुरी दीक्षित करने जा रही हैं।

प्राप्त खबरों के अनुसार, अपनी फर्स्ट वेब सीरीज के लिए माधुरी को बेहद ही तगड़ी फीस प्राप्त हुई है। बताया जा रहा है माधुरी को जो फीस ऑफर हुई है उतनी हिंदी सिनेमा में काम करते हुए उनको कभी नहीं मिली। शादी के पश्चात् फिल्मों को अलविदा कहने के पश्चात् माधुरी ने आजा नचले मूवीज से अपना कमबैक किया था।

वही जानकारी के मुताबिक, करण जौहर की डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन कंपनी माधुरी दीक्षित को लेकर एक सीरीज बनाने जा रही है। इस सीरीज का नाम बहुत खास होने वाला है। इसके साथ-साथ इस सीरीज का डायरेक्शन बिजॉय नांबियार तथा करिश्मा कोहली कर सकते हैं। सीरीज की शूटिंग पिछले काफी वक़्त से कोरोना कि वजह से प्रभावित चल रही है। यानी की स्पष्ट है अब माधुरी दीक्षित भी लारा दत्ता, सुष्मिता सेन की प्रकार डिजिटल डेब्यू करके प्रशंसकों के बीच धमाल करना चाहती हैं। 

विद्युत जामवाल ने खेल-खेल में किया ऐसा काम कि फैंस कर रहे है तारीफ, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

तीसरी बार माँ बनी लीजा हेडन, दिया बेटी को जन्म

KRK ने पार की हदें, बोला- सरकार भी कंगना का ट्विटर अकाउंट नहीं करा सकती है चालू, सिर्फ मैं ही...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -