'टोटल धमाल' के ट्रेलर में माधुरी को देखते ही रुक गई थी उनके पति की सांसे!
'टोटल धमाल' के ट्रेलर में माधुरी को देखते ही रुक गई थी उनके पति की सांसे!
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म टोटल धमाल में नज़र आने वाली हैं. इन दिनों माधुरी जोरों-शोरों से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था. आपको बता दें इस फिल्म में माधुरी एक मराठी महिला की भूमिका निभा रही है जिसकी शादी अनिल कपूर के साथ हुई है. फिल्म में माधुरी हमेशा ही किसी न किसी बात पर अनिल कपूर के साथ झगड़ा करती ही रहती हैं.

हाल ही में माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि जब उनके पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्होंने इसके बाद राहत की सांस ली. माधुरी दीक्षित ने ट्रेलर देखने के बाद पति का रिएक्शन बताते हुए कहा कि, 'मेरे पति को फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया. उन्होंने जब मेरा कैरेक्टर देखा तो मुझे हंसते हुए कहा भगवान की कृपा है कि तुम ऐसी नहीं हो. जिसके बाद हम दोनों हंसने लगे.'

आपको बता दें फिल्म टोटल धमाल कॉमेडी से भरपूर मनोरंजन फिल्म है. ये फिल्म बड़ों के साथ-साथ बच्चों के भी देखने लायक है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, रितेश देखमुख जावेद जाफरी भी मुख्या भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल

तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -