काफी समय बाद पति संग नजर आईं माधुरी दीक्षित, पहचानना हुआ मुश्किल
काफी समय बाद पति संग नजर आईं माधुरी दीक्षित, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियन हैं जो अपने पति के साथ कम ही नजर आती हैं. इनमे एक नाम फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का भी शामिल है. वह हमेशा फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लेकर कातिलाना डांस के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं. उन्होंने अपने डांस से सभी का दिल जीता है और आज ऐसा समय है जब एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग हजारों की संख्या से भी कहीं अधिक है. माधुरी अब भले ही 52 साल की हो चुकीं हैं लेकिन उनके डिवाइन कम नहीं है.

माधुरी आज भी अपने खूबसूरत लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं और सभी को दीवाना कर देती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया हैं और वह उनके पति के साथ नजर आईं हैं. जी हाँ, बीते कल यानी सोमवार रात एक्ट्रेस को पति श्रीराम माधव के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल रेस्टोरेंट के बाहर एक्ट्रेस प्रिंटेड टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं और ऑफ व्हाइट कलर के श्रग के साथ माधुरी ने अपने लुक को ड्रेस-अप किया हुआ है और साथ ही ब्राउन कलर का साइड पर्स कैरी किया हुआ है.

इसी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप, मैरून लिप्सटिक और ओपन हेयर्स किए हैं जो सेक्सी दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान माधुरी के पति श्रीराम माधव नेने ब्लैक टी-शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि माधुरी आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आईं थीं.

अनन्‍या पांडे ने खेत में रीक्रिएट किया डीडीएलजे का सीन, खाली पीली में जल्द नजर आएँगी अभिनेत्री

जावेद अख्तर हुए दीपिका की छपाक के फैन, कही कुछ ऐसी बात

शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, नहीं रहीं ऋषि कपूर और अमिताभ की यह ख़ास करीबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -