माधुरी की डेब्यू मराठी फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर
माधुरी की डेब्यू मराठी फिल्म में नज़र आएंगे रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड के ब्यूटी क़्वीन और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित फिल्म 'बकेट लिस्ट' से मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं.  इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी गेस्ट अपीयरेंस में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. रणबीर कपूर के साथ काम करके अपनी ख़ुशी जाहिर की है. माधुरी कहती है कि रणबीर कपूर चार्मिंग बॉय हैं. 

बता दें कि माधुरी दीक्षित अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' में स्क्रीन कर चुकी हैं. फिल्म में माधुरी दीक्षित ने एक आइटम सॉन्ग 'घागरा' किया था जिसमें रणबीर कपूर ने उनके साथ डांस किया था. यह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था. हाल ही में माधुरी ने आगामी 'बकेट लिस्ट' में रणबीर की गेस्ट अपीयरेंस को लेकर कहा था कि रणबीर चार्मिंग बॉय है. जहाँ माधुरी अपनी आगामी मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 25 मई को महाराष्ट्र के सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रही है तो वहीँ रणबीर कपूर भी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के प्रमोशन में व्यस्त हैं जो कि 29 जून को रिलीज़ की जाएगी.  

माधुरी दीक्षित जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'टोटल धमाल' में नज़र आएंगी. जिसमें वो अनिल कपूर के ऑपोसिट होंगी वहीँ माधुरी करण जौहर की आगामी फिल्म 'कलंक' में भी नज़र आएँगी. जो कि अगले साल रिलीज़ होगी.

खूंखार विलेन हैं इस एक्ट्रेस का दूसरा पति

बॉक्स ऑफिस पर मलयालम फिल्म Ee.Ma.Yau कर रही है धमाल

रणबीर के साथ अपने अफेयर पर बोलीं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -