माधुरी दीक्षित ने बांधे शाहरुख़ खान की तारीफों के पूल

अपने बेहतरीन अभिनय और अपने लाजवाब डांस के जरिये हिंदी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों आये दिन सुर्खियों में रहती हैं. माधुरी जल्द ही फिल्म 'कलंक', 'टोटल धमाल' और मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में नजर आने वाली हैं जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

गौरतलब हैं कि माधुरी दीक्षित एक ऐसी अदाकारा हैं जो बॉलीवुड के लगभग सभी दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं वहीं तीनों खान शाहरुख़ खान, सलमान खान, आमिर खान के साथ भी माधुरी ने कई फिल्मों में काम किया हैं. अब इन दिनों माधुरी अपनी मराठी फिल्म बकेट लिस्ट का जोरों शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की जमकर तारीफ की. प्रमोशन के दौरान जब माधुरी से पूछा गया कि उन्‍हें तीनों खान में से क‍िसके साथ काम करके सबसे ज्‍यादा मजा आया. तो उनका जवाब शाहरुख़ खान था.

माधुरी ने कहा कि मैंने आमिर के साथ दो फिल्में की हैं और वह अच्‍छे को-स्टार हैं, सलमान भी हैं लेकिन मेरी शाहरुख के साथ अच्छी जमती है. शाहरुख का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा है और वह जेंटलमैन हैं, वह हमेशा इस बात का ध्यान रखते हैं कि उनकी ऐक्‍ट्रेसेस का ख्याल रखा जाए, वह हमेशा यह देखते हैं कि आपकी कार उनके पहले जाए. बता दे कि माधुरी और शाहरुख़ खान ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया हैं जिनमें 'अंजाम', 'कोयला', 'दिल तो पागल है', 'हम तुम्हारे हैं सनम' और 'देवदास' जैसी फिल्में शामिल हैं.

ये भी पढ़े

इस लड़के से कर चुकी हैं मुकेश अम्बानी की बेटी सगाई, हो रही हैं शादी की तैयारियां

ग्लैमर दुनिया में किसी से अपना कॉम्पीटिशन नहीं करना चाहती दिशा पटानी

संजय दत्त की माँ नरगिस बनने पर मनीषा कोइराला का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -