52 की उम्र में भी बरकरार है माधुरी की खूबसूरती, देखें तस्वीरें
52 की उम्र में भी बरकरार है माधुरी की खूबसूरती, देखें तस्वीरें
Share:

बी टाउन की हॉट एंड सेक्सी और काफी सफल एक्ट्रेस में शुमार माधुरी दीक्षित की गिनती आज भी सबसे अव्वल नंबर पर होती है. अदाकारा माधुरी दीक्षित के डांस का आज भी कोई तोड़ नही है. माधुरी दीक्षित के एक ठुमके दो देखने के लिए फैंस कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं और सिर्फ डांस ही नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित की स्माइल पर भी पूरा देश फिदा ही रहता है.

आपको बता दें कि ऐसे ही नहीं माधुरी दीक्षित को धक-धक गर्ल के नाम से जाना जाता है, 90 के दशक के समय माधुरी दीक्षित के चाहने वालों की एक लंबी तादात थी और वह आज भी कई हद तक कायम है. साथ ही अगर देखा जाए तो धक-धक गर्ल की फैन फॉलोइंग में अभी भी कोई कमी नहीं आई है. वे आज भी अपने वीडियो और फोटो से खूब सुर्ख़ियों में रहती है.

जानकारी के लिए बता दें कि आए दिन लोग सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित की हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो सर्च करते रहते हैं. यूट्यूब पर माधुरी दीक्षित की हॉट एंड सेक्सी फोटोशूट की वीडियो वायरल हो रही है. जबकि उनके फोटो का भी कोई जवाब नहीं है. इन हालिया फोटो में वे काफी सुंदर नजर आ रही है. सभी पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं और इन्हे काफी शेयर भी किया जा रहा है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में माधुरी सजाय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ फिल्म कलंक में नजर आईं थी. 

 

साहो " इस अभिनेता ने खत्म की फिल्म की शूटिंग

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

काला हिरण शिकार केस : जानिए क्या हुआ सलमान का, कोर्ट ने सुनाया यह फैसला ?

मुंबई एयरपोर्ट पर लोगों को नजर आईं श्रीदेवी, जान्हवी का अंदाज देख दहल उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -