संजय और अपनी प्रेम कहानी छुपाने के लिए माधुरी ने किया बायोपिक के डायरेक्टर को कॉल?

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट के प्रमोशन में जुटी हैं. इस फिल्म के जरिये माधुरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं. माधुरी और संजय दत्त की प्रेम कहानी की काफी चर्चाए हुई थी. जल्द ही संजय दत्त के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म संजू आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिये संजय की जिंदगी के कई खुलासे होने वाला हैं. ऐसे में माधुरी और संजय की लव स्टोरी की चर्चा होना तो लाज़मी सी बात हैं.

संजय और माधुरी के रिश्ते परवान चढ़े थे. हैरानी वाली बात तो ये हैं कि जब संजय दत्त के शादीशुदा होने के बावजूद माधुरी उनके प्यार में दीवानी थी. संजय और माधुरी के प्यार के भी काफी चर्चाए हो रही थी. जब फिल्म खलनायक की शूटिंग चल रही थी उस समय तो इस फिल्म के निर्माता सुभाष घई ने माधुरी से 'नो प्रेग्नेंसी क्लॉज' भी साइन कराया था. दरअसल सुभास घई को डर का कि माधुरी कई फिल्म के बीच में ना प्रेग्नेंट हो जाए इसलिए उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन कराया था. हालांकि बाद में माधुरी और संजय का ब्रेअकप हो गया था. 

हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई थी कि माधुरी ने संजू बायोपिक के डायरेक्टर को फिल्म में अपना रोल हटाने के लिए फ़ोन किया था? इसके बाद से ही एक बार फिर संजू बाबा और माधुरी के अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी. लेकिन जब माधुरी से इस फ़ोन कॉल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, इस तरह की बहुत कहानियां बनती हैं. अगर हर कहानी पर हम विश्वास करने लग जाएं तो जीना मुश्किल हो जाएगा.

खैर अब देखना तो ये हैं कि संजू बायोपिक में माधुरी और संजय के प्यार की झलक दिखाई जाती हैं या नहीं. आपको बता दें फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होने वाली हैं.

भाईजान नहीं इस बार ईद पर माहिरा आ रही हैं ईदी लेने

बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -