श्रीदेवी की अकस्मात् मौत के बाद माधुरी ने इस फिल्म में ली उनकी जगह
श्रीदेवी की अकस्मात् मौत के बाद माधुरी ने इस फिल्म में ली उनकी जगह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी ने तो इस दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन वो अब भी सभी के दिलों में बसी हुई हैं. उनकी मृत्यु हुए एक साल पूरा होने वाला है लेकिन फैन्स के लिए इस बात को स्वीकार कर पाना आज भी मुश्किल है कि सिनेमा जगत की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. आपको शायद ये नहीं पता होगा कि श्रीदेवी पहले अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही फिल्म कलंक में काम करने वाली थीं लेकिन उनकी अचानक मृत्यु के बाद श्रीदेवी की जगह माधुरी दीक्षित को रिप्लेस किया गया.

इन दिनों माधुरी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इस दौरान उन्होंने बताया कि इस बात को स्वीकार करना कितना मुश्किल था कि श्रीदेवी नहीं रहीं. माधुरी ने इस बारे में कहा कि, "इस बात को स्वीकार करने में बहुत वक्त लगा कि वह नहीं रहीं. यह बहुत शॉकिंग था. मेरा रिएक्शन ऐसा था कि आप चाहते हैं कि मैं यह रोल करूं? क्योंकि वे भी बहुत मजबूर थे. उन्हें काम तो करते रहना था." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "एक इंसान के दौर पर इसे स्वीकार करना मुश्किल था. एक कलाकार के तौर पर आपको रोल और स्क्रिप्ट पता होता है. ये दोनों पूरी तरह से अलग चीजें हैं. लेकिन सच को स्वीकार करना बहुत मुश्किल था."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने माधुरी के साथ श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा था कि- "शुक्रिया मेरी मां का रोल लेने के लिए." आपको बता दें माधुरी की फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

शादी में निक को देखते ही प्रियंका को आया था पैनिक अटैक, हो गई थी इतनी बुरी हालत

नन्ही परी के दादा बने बोमन ईरानी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

चैट शो में हाजिरजवाब देकर अजय देवगन ने जीती इतनी महँगी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -