जब किसिंग सीन करते हुए इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

बॉलीवुड मे अपने डांस से धमाल मचाने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है. आज माधुरी अपना 53वां जन्मदिन मना रहीं हैं. माधुरी ने बॉलीवुड मे कई धमाकेदार फिल्में दी हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. माधुरी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए और उनके डांस के लिए जाना जाता है. ऐसे मे आज हम आपको बताने जा रहे हैं माधुरी के जीवन का वो किस्सा जिसे वह कभी याद नहीं करना चाहती हैं. जी दरअसल यह किस्सा माधुरी और विनोद खन्ना का है. बॉलीवुड मे विनोद खन्ना के साथ माधुरी ने कई बेहतरीन फिल्में दी लेकिन एक फिल्म के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि दोबारा दोनों ने साथ काम नहीं किया.

जी दरअसल दोनों फिल्म दयावान की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म को साल 1988 में रिलीज किया गया था. वहीं इस फिल्म के सेट पर Kissing सीन फ‍िल्‍माया जा रहा था. कहा जाता है इस दौरान विनोद खन्‍ना बेकाबू हो गए और उन्‍होंने माधुरी दीक्ष‍ित के होंठों पर काट लिया. जी हाँ, वैसे ही काफी सोचने के बाद माधुरी उनके साथ इंटिमेट सीन करने को तैयार हुई थीं क्योंकि वह उम्र मे काफी बड़े थे लेकिन जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी विनोद नहीं रुके और उन्होने माधुरी को काट लिया तो दोबारा माधुरी ने कभी उनके साथ काम नहीं किया. खुद माधुरी ने बाद में इस सीन का राज खोला था.

उन्‍होंने बताया था कि ''उस सीन को शूट करने के लिए वो बहुत नर्वस थीं. हालांकि नर्वस विनोद खन्‍ना भी थे लेकिन वो बहक गये और किस करते हुए उनको काट लिया. बाद में विनोद खन्ना ने माफी मांगी थी.'' वहीं खुद माधुरी दीक्ष‍ित आज भी इस सीन के लिए अफसोस जताती हैं.

इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो-सिताबों

आजकल युवा में घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है: ईशा गुप्ता

लॉकडाउन के कारण रात में सो नहीं पाती यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -