अपने साथ हुए रेप सीन के बाद रोने लगीं थीं माधुरी, विलेन से कहा-' अब मुझे हाथ लगाया तो...'
अपने साथ हुए रेप सीन के बाद रोने लगीं थीं माधुरी, विलेन से कहा-' अब मुझे हाथ लगाया तो...'
Share:

आज बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन यानी माधुरी दीक्षित का जन्मदिन है और आज हम आपको उनसे जुडी वह बात बताने जा रहे हैं जो खूब पॉपुलर हुई थी और आज तक इस बात की चर्चा होती है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह बात तब की है जब माधुरी दीक्षित फिल्मों में कदम जमाने के लिए स्ट्रगल कर रहीं थीं. जी हाँ, उस दौरान उन्हें फिल्म मिली थी 'प्रेम प्रतिज्ञा' जिसमें उनके हीरो थे मिथुन चक्रवर्ती. कहा जाता है उस वक्त फिल्मों को हिट बनाने के लिए उसमे एक ना एक रेप सीन जरूर होता था.

जी हाँ, वहीं उस दौरान इस फिल्म में भी एक रेप सीन रखा गया जो माधुरी दीक्षित और एक्टर रंजीत पर फिल्माया जाना था और उस वक्त रंजीत पॉपुलर विलेन थे. रंजीत के नाम से सब कांपते थे और उनका नाम सुनकर एक्ट्रेस सहम जाती थी. वहीं रेप सीन के लिए पहले तो रंजीत का नाम सुनकर माधुरी ने मना कर दिया लेकिन डायरेक्टर ने उन्हें किसी तरह तैयार कर लिया. उस समय माधुरी के मन में खूब उथल-पुथल चल रही थी..ना जाने सीन शूट के दौरान क्या होगा, कैसे करूंगी ? कहीं कुछ गड़बड़ ना हो जाए, ये वो. ऐसे में डायरेक्टर ने कहा वह सीन फिल्म का जरूरी हिस्सा था और उसे माधुरी को करना था. वहीं वह एक ऐसा समय भी था जब माधुरी मन ही मन रंजीत की छवि को लेकर डरी हुईं थीं लेकिन जैसे तैसे वो सीन शूट कर लिया गया. उस दौरान शॉट से फिल्म की पूरी टीम खुश थी वहीं रंजीत और फिल्म के निर्देशक बापू को लगा कि शायद माधुरी इस सीन को करने के बाद सहज महसूस नहीं कर रही हैं.

बताया जाता है जब रंजीत और बापू ने माधुरी से पूछा कि क्या वो ठीक हैं, उन्हें रेप सीन करने में कोई दिक्कत तो नहीं हुई, तो बेशक माधुरी ने कहा कि उन्हें बुरा नहीं लगा और ना ही रंजीत का टच महसूस हुआ लेकिन अंदर से वो बेहद डरी हुईं थीं और उन्होंने रेप सीन करने के बाद रंजीत को कह दिया था कि वह उन्हें हाथ तक ना लगाए. ऐसा भी कहा जाता है रेप सीन में रंजीत इस कदर डूब गए थे कि उन्होंने सच में माधुरी का रेप करने की कोशिश की थी जिससे माधुरी डर गईं थीं. हालाँकि यह बात कितनी सच है यह कोई नहीं जानता.

इंटिमेट सीन के समय इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, रोईं थीं फूट-फूटकर!

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -