माधुरी के बच्चों के पास है ये ख़ास हुनर, खुद किया बड़ा खुलासा
माधुरी के बच्चों के पास है ये ख़ास हुनर, खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमा की दिग्गज और काफी खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा है कि उनके बच्चे अक्सर यह जानकर खुश होते रहते हैं कि वह किसी भी नृत्य शैली पर प्रस्तुति देने में सक्षम हैं और आगे अभिनेत्री को लगता है कि उन्हें तीन साल की उम्र से ही नृत्य के प्रति स्वाभाविक लगाव रहा है. वहीं उनके मुताबिक़, मेरे बच्चे मुझे नृत्य करते देखना पसंद करते हैं. हालांकि मुझे लगता है कि वे अपने दोस्तों से अधिक जानते हैं, जो उनसे कहते हैं कि 'तुम्हारी मम्मी एक अच्छी डांसर हैं'.

आगे अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने कहा कि, मेरा बेटा आता है और मुझसे पूछता है, 'मां क्या आप हिप हॉप नहीं जानती हो?'' तो मैंने उसे 'के सेरा सेरा' देखने के लिए कहा है और वह वापस आया और कहा, 'वाह, आप अब एक अच्छी मां भी हो.''

52 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री ने बताया कि नृत्य उनके जीवन का इतना बड़ा हिस्सा रहा है कि वह इसके बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकतीं और आगे उन्होंने कहा कि नृत्य करना मुझे बेहद ही पसंद है और मैं कहीं भी नृत्य कर सकती हूं. आपको बता दें कि हाल ही में माधुरी की फिल्म कलंक रिलीज हुई थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर अपनी लगता भी नहीं निकाल सकी. इस फिल्म पर उन्होंने कहा कि मुझे कलंक की असफलता से कोई फर्क नहीं पड़ता. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे कलाकार भी शामिल थे. 

अमिताभ समेत तीनों खान को अक्षय ने दी जोरदार पटखनी, दिए सबसे अधिक 100 करोड़ के विज्ञापन

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

जान्हवी की इस बात से चिढ़ते हैं ईशान खट्टर

सनी की बम्पर जीत से ख़ुश हुए भाई अभय देओल, कही इतनी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -