Nexa IIFA 2019 : माधुरी दीक्षित का खुलासा, इन एक्ट्रेसेस के कारण ही मुझे...'
Nexa IIFA 2019 : माधुरी दीक्षित का खुलासा, इन एक्ट्रेसेस के कारण ही मुझे...'
Share:

जोहान्सबर्ग, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे बड़े शहरों के बाद अब IIFA 2019 मायानगरी मुंबई में आयोजित होगा. बता दें कि इस बार 16 से 18 सितंबर तक यह कार्यक्रम आयोजित होगा. इसमें अवॉर्ड सेरेमनी 18 सितंबर को होनी हैं, जिसे विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना द्वारा होस्ट किया जाएगा. एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार IIFA 2019 में शिरकत करने जा रहे हैं. अभिनेता सलमान खान, माधुरी दीक्षित और कैटरीना कैफ जैसी बड़ी हस्तियां स्टेज पर थिरकती हुई नजर आएगी. 

IIFA 2019 से पहले दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित द्वारा  IIFA 2019 में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस के बारे में बताया गया हैं. जब माधुरी से उनके डांस परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंन कहा था कि IIFA के दौरान मैंने अपनी हर परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय किया है और इस साल मैं अपनी परफॉर्मेंस के जरिए इंडिया की मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान को भी शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, क्योंकि वह मेरी गुरू हैं और हमने कई अद्भुत गानों पर साथ में काम किया है. 

आगे अदाकारा ने बताया कि, IIFA 2019 में वह उनके पॉपुलर गानों के मैशअप पर परफॉर्मेंस देकर उनका शुक्रिया कहना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि, सबसे ज्यादा चैलेंजिंग फिल्म उनके लिए गुलाब गैंग थी और उनके मुताबिक एक्शन और ड्रामा को परदे पर दिखाना उनके लिए काफी चुनौती भरा था. वे मानती हैं कि नरगिस, मधुबाला, वहीदा रहमान और मीना कुमारी ने उन्हें काफी प्रभावित किया है.

सिद्धार्थ के हाथ से निकला 'एक विलेन' का सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म!

सड़क पर वर्कआउट करती दिखी अमिताभ की नातिन, वायरल हो रहा वीडियो

तख़्त की शूटिंग शुरू होने से पहले आलिया ने शेयर की यह ख़ास फोटो

शर्टलेस वरुण ने किया धमाल डांस, फैंस हो रहे क्रेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -