माधुरी ने दी करिश्मा को जनदिन की बधाई, कहा- मुझे आज भी याद है....
माधुरी ने दी करिश्मा को जनदिन की बधाई, कहा- मुझे आज भी याद है....
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' में हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर संग मशहूर डांस के पलों को याद किया है. मंगलवार को करिश्मा के 45वें जन्मदिन के मौकेर पर माधुरी ने अपने सह-कलाकार को ट्विटर पर बधाई देते हुए लिखा कि उन्हें भी उस दौरान सेट पर दोनों अभिनेत्रियों के बीच हुई असीमित हंसी-मजाक जो कि अभी भी जारी है, बेहद याद है. 

अदाकारा माधुरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं करिश्मा कपूर. 'दिल तो पागल है' के लिए अविस्मरणीय डांस ऑफ और सेट पर हुई असीमित हंसी-मजाक, जो कि आज भी जब हम मिलते हैं जारी है, को याद कर रही थी. आगे अभिनेत्री ने खा कि मुझे आशा है कि आपका यह खास दिन ढेर सारी हंसी और प्यार से भरा हो. आपको साथ ही इस बता से अवगत यश चोपड़ा 'दिल तो पागल है' के निर्देशक थे और फिल्म में शाहरुख खान भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. 

25 जून 1974 को करिश्मा का जन्म मुंबई में हुआ था. करिश्मा द्वारा सिर्फ 16 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री कर ली गई थी. 90 के दशक में हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में नाम दर्ज कराने वाली करिश्मा कपूर ने साल 1991 में 'प्रेम कैदी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हिंदी सिनेमा को उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है.

 

पहले सलमान की बहन पर डालें डोरे, अब उनकी भाभी से चल रहा है अर्जुन का चक्कर

'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर

Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..

करणवीर बोहरा की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -