पहले ही दिन धक् धक् गर्ल की 'बकेट लिस्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर किया तहलका
पहले ही दिन धक् धक् गर्ल की 'बकेट लिस्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर किया तहलका
Share:

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' सिनेमाघरों में लग चुकी है और अपने पहले ही दिन में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया है. माधुरी की इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन 96 लाख का बिजनेस किया है. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने माधुरी दीक्षित की इस फिल्म की जबरदस्त तारीफ की है.

उन्होंने ट्वीट किया कि स्टार पावर के साथ-साथ इस फिल्म की कहानी मजबूत है, माधुरी की मराठी शुरुआत अच्छी रही. पहले दिन यानी कि शुक्रवार को इस फिल्म ने 96 लाख रुपए का बिजनेस किया. खबरों की माने तो माधुरी की इस फिल्म को 409 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं फिल्म की शानदार शुरुआत देखकर ये कहा जा रह है कि आगे चलकर फिल्म शानदार कमाई करने वाली है.

फिल्म की सबसे ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेत्री रेणुका शाहने और माधुरी बड़े लम्बे समय के बाद परदे पर नजर आई है. गौरतलब है कि इन दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म 'हम आपके है कौन' में बहनों की भूमिका में नई निभाई थी जिन्हे आज भी दर्शक एक साथ देखना चाहते है. पिछले दिनों इन दोनों का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था जिसमे दोनों एक्ट्रेस 1994 में आई 'हम आपके हैं कौन' फिल्म के 'लो चली' मैं गाने पर डांस करते हुए नजर आई थी.

फिल्म बकेट लिस्ट में माधुरी दीक्षित ने शादीशुदा गृहिणी का किरदार निभाया है. इसमें माधुरी और रेणुका के अलावा शिशिर शर्मा मुख्य भूमिका में है. माधुरी की इस फिल्म को तेजस विजय देओस्कर ने डायरेक्ट किया है. अब देखना यह है कि माधुरी की ये फिल्म आगे बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

करण जौहर के साथ काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन का बड़ा बयान

लव रंजन से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बोलते नज़र आए कार्तिक आर्यन

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की अपार सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के बढे भाव

क्यों पहन रहीं हैं सोनम कपूर डिफरेंट लुक की साड़ी ?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -