इंटिमेट सीन के समय इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, रोईं थीं फूट-फूटकर!

आज बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपना 52वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आज भी उनकी खूबसूरती को देखकर यह नहीं कहा जा सकता है कि वह 52 साल की है. ऐसे में माधुरी एक ऐसी एक्ट्रेस रहीं हैं जिनका विवादों से गहरा नाता रहा है. जी हाँ, आपको याद हो फिल्म खलनायक और साजन में संजय और माधुरी दीक्षित साथ नजर आए और उसके बाद दोनों को एक दूजे से प्यार हो गया लेकिन संजय शादीशुदा थे और संजय और माधुरी कुछ समय बाद ही अलग हो गए. उसके बाद यह खबरें आईं कि माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर का अफेयर चल रहा है.

जी हाँ, और यह सब हुआ तेजाब, राम लखन और बेटा जैसी फिल्मों में दोनों की धमाकेदार केमिस्ट्री के बाद. दोनों को लगातार साथ देखने के बाद दोनों का नाम आपस में जुड़ने लगा लेकिन इसमें कितनी सच्चाई थी, इस बात का कोई सुबूत नहीं है. वहीं उस समय माधुरी का एक लिप लॉक सीन भी खूब चर्चाओं में रहा जो उन्होंने अपने आपसे उम्र में 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ दिया था. जी हाँ, फिल्म दयावान में विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित के इस लिप लॉक सीन को लेकर कई तरह की बातें भी कहीं गईं. वहीं एक इंटरव्यू में खुद माधुरी ने कहा था कि उन्हें इस सीन को नहीं करना चाहिए था.

आप सभी को बता दें कि इस दौरान जब माधुरी दीक्षित को विनोद खन्ना लिपलॉक कर रहे थे तो वह बेकाबू हो गए थे और उन्होंने माधुरी को काट भी लिया था जिसके बाद माधुरी खूब रोईं थीं वैसे इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो माधुरी ही जानती हैं. आपको बता दें कि जमशेदपुर के पप्पू सरदार हर साल माधुरी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाते हैं. केवल इतना ही नहीं, उन्होंने बाकायदा एक याचिका दायर करते हुए सरकार से गुजारिश की थी कि माधुरी दीक्षित के जन्मदिन को पब्लिक हॉलिडे घोषित किया जाए. फिलहाल माधुरी को हमारी और से जन्मदिन की ढेरों बधाइयां.

जन्मदिन विशेष : जानिए माधुरी दीक्षित, आखिर हैं कितनी शिक्षित ? कश्मीर के बदले मांग बैठे थे पाकिस्तानी

मशहूर पेंटर ने 67 बार देखीं माधुरी की फिल्म, जन्मदिन पर जानिए उनकी कुछ दिलचस्प बातें...

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -