सेल्फ क्वारनटीन के 100 दिन पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने किया पोस्ट

सेल्फ क्वारनटीन के 100 दिन पूरे होने पर माधुरी दीक्षित ने किया पोस्ट

नेशनल लॉकडाउन के समय में कई लोगों ने बहुत कुछ सीखा. ऐसे में अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और कई राज्यों में चीजों को लेकर ज्यादा छूट दी जा रही है. इन सभी के बाद भी सेलेब्स का बालों के साथ प्रयोग करना पसंदीदा टास्क बना हुआ है. जी हाँ, अब तक हॉलीवुड स्टार ब्रूस विलिस, आयुष शर्मा, नीना गुप्ता जैसे कई सितारे हैं जिन्होंने करीबी लोगों को हेयरकट दिया है. वहीं अब हाल ही में माधुरी दीक्षित ने भी अपने पति राम नेने को हेयरकट दिया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

जी हाँ, हाल ही में माधुरी ने बताया कि लॉकडाउन ने उन्हें सबसे महत्वपूर्ण चीज क्या सिखाई है. जी दरअसल माधुरी ने पति संग तस्वीर शेयर कर लिखा है- 'राम के हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग कर मजा आया. सेल्फ क्वारनटीन को आज 100 दिन हो चुके हैं. हमने इस लॉकडाउन से जो सबसे अहम चीज सीखी है वो यही है कि कैसे आत्मनिर्भर रहा जा सकता है.' वहीं आप सभी को हम यह भी बता दें कि लॉकडाउन में माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आईं थीं. आपने देखा होगा वह थ्रोबैक तस्वीरें तो शेयर कर ही रही थीं लेकिन इसी के साथ ही साथ कुछ मुद्दों को लेकर भी बातें करती नजर आईं थीं.

बीते दिनों ही उन्होंने अलग-अलग तरीकों के सहारे इस लॉकडाउन में अपने फैंस के साथ कनेक्ट करने की कोशिश की थी. जी दरअसल आपने देखा होगा उन्होंने ट्विटर पर फैंस के साथ एक गेम खेला था और इस गेम में माधुरी ने फैंस से उनके फेवरेट माधुरी दीक्ष‍ित सॉन्ग का नाम पूछा था और फिर उस गाने से जुड़ी यादें साझा की थी. वहीं इस गेम के दौरान माधुरी ने कई मजेदार बातों का खुलासा किया था जो आपने देखा ही होगा.

फ़िल्म निर्माता बने विवेक ओबोरॉय, रिलीज हुआ पहली फिल्म 'इति' का पोस्टर

छोटे पर्दे से की थी रिया ने करियर की शुरुआत, सुशांत के अलावा इनसे जुड़ चुका है नाम

थिएटर को बेहतरीन मानती हैं BA पास एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला