इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित

By Emmanual Massey
Dec 04 2020 03:31 PM
इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत है माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी एक्सप्रेसन क्वीन माधुरी दीक्षित को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं अपनी मूवी फिल्मों के साथ माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा ही अपनी फोटोज और डांस वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब माधुरी की कुछ ऐसी पोटोस सामने आई हैं जिसमें उनका शरारती अंदाज नजर आ रहा है।

आप देख सकते है कि 53 वर्षीय माधुरी दीक्षित का चुलबुलापन नज़र आ रहा है। उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और हरे रंग का कुर्ता पहना है। नो मेकअप लुक में माधुरी को देखकर उनके उम्र का अंदाजा लगा पाना बहुत ही कठिन है। तस्वीर उनके लिविंग रूम का मालूम पड़ता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार माधुरी की इस फोटो पर एक उपभोक्ता ने कमेंट किया कि फोटोज में फनी मूड दिखाई दे रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें क्यूट कहा। उनके एक फैन ने फोटोज में उनका अलग अंदाज बताया है।  

जिसके पूर्व  माधुरी दीक्षित ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी। जिसमें उनका पारंपरिक लुक दिखाई दिया। फोटोज में माधुरी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है।  जिसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन दिया है- ‘सेट पर, जिंदगी की तरह। हर छोटी चीज मायने रखती है। फोकस करिए और दुनिया को साथ लाइए।‘ लेकिन बात की जाए  माधुरी दीक्षित की फिल्मों की तो हाल ही में वह टोटल धमाल और कलंक में दिखाई दी थी। टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी सहित अन्य कलाकार थे। ये एक कॉमेडी मूवी थी। जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया भी दी गई थी। वहीं करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म कलंक बुरी तरह फ्लॉप रही थी।

सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी

रेपो दरों या ब्याज दरों को स्थिर रखना उम्मीद के अनुरूप है: विशेषज्ञ

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने धन उगाहने के लिए मांगी शेयरधारकों की सहमति