माधुरी दीक्षित इस खूबसूरत तस्वीर ने लोगों का जीता दिल
माधुरी दीक्षित इस खूबसूरत तस्वीर ने लोगों का जीता दिल
Share:

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित हमेशा अपनी तस्वीरों से दिल जीत लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपने आश्चर्यजनक स्नैप्स के साथ व्यवहार करती हैं। भव्य अभिनेत्री विभिन्न अवसरों पर अपने उत्साही प्रशंसक के लिए इच्छाओं का विस्तार करना सुनिश्चित करती है। पति श्रीराम नेने के साथ रोमांटिक तस्वीरों को साझा करने से लेकर उनकी आकर्षक सेल्फी खींचने तक, भव्य अभिनेत्री कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करती है।

अभिनेत्री ने एक और अद्भुत फोटो को शेयर कर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ले जाते हुए, माधुरी ने एक मोनोक्रोम फोटो साझा की जिसमें वह एक पारंपरिक पारंपरिक परिधान में शानदार लग रही थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है की किस तरह से माधुरी आईने में खुद को निहार रही है और अपने माथे को सजाते हुए और भी खूसबसुरत लग रही है।  इतना ही नहीं उनके शानदार लुक को दर्पण पर देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर के रूप में कैप्शन दिया, ““On the sets, like life, every little detail matters. Stay focused and bring your world together.” कहने की जरूरत नहीं है, उनकी नवीनतम तस्वीर साबित करती है कि उनकी उम्र के लिए सिर्फ एक संख्या है।

इससे पहले, धक-धक गर्ल ने पहले अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और बेटों आरिन और रयान नेने के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने समर्थन के अपने स्तंभों को धन्यवाद दिया और उन सभी पुरुषों की प्रशंसा की जो समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए अथक परिश्रम करते हैं।

शादी के बंधन में बंधी बिग बॉस फेम सना खान, देंखे ये तस्वीरें

कई लड़कियों के दिलों को चुरा चुके है कार्तिक आर्यन

विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -