इंटरनेट पर छाया माधुरी दीक्षित का जलवा, होश उड़ाने वाली है कलरफुल साड़ी की कीमत
इंटरनेट पर छाया माधुरी दीक्षित का जलवा, होश उड़ाने वाली है कलरफुल साड़ी की कीमत
Share:

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर होने वाली माधुरी दीक्षित आजकल अपने अभिनय से नहीं बल्कि अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं। आजकल माधुरी अपने ट्रैडिशनल ड्रेसेज से लोगों को चौंकाती रहती हैं। हर दिन उनका नया अंदाज नजर आता है जो लोगों के दिलों को भाता है। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में माधुरी ने साधारण सी साड़ी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी की है लेकिन उनका लुक कातिलाना है। उनकी साड़ी को डिजाइनर क्षितिज जलोरी ने डिजाइन किया है और ये कलरफुल स्ट्राईप्ड 6 मीटर की साड़ी माधुरी पर बेहतरीन लग रही है। आपको बता दें कि माधुरी की इस साड़ी में क्रीप फैब्रिक इस्तेमाल की गई है जिसे ब्रुकलिन रेड साड़ी का नाम दिया गया है। वैसे इस साड़ी के साथ उन्होंने टरक्वीज ब्लू स्लीवलेस हॉल्टर नेक वाला ब्लाउज कैरी किया।

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए माधुरी ने मोती और स्टोन वाला नेकलेस पहना है जो बड़ा आकर्षक है। इसके अलावा उन्होंने हाथ में सिल्वर कलर की ब्रासलेट कैरी की, जो इस साड़ी के साथ मैच कर रहे हैं। पूरी तरह से उनका लुक दीवाना कर देने वाला है लेकिन उनकी साड़ी की कीमत आपके होश उड़ा सकती है। जी दरअसल यह सिंपल सी दिखने वाली साड़ी की कीमत 24, 800 रुपये है। आपको इस साड़ी के लिए 24, 800 रुपये देंगे होंगे।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव

क्या फिर हिरासत में लिए जाएंगे जम्मू-कश्मीर के नेता ? घाटी में सेना की आवजाही बढ़ी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने 'विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस' पर दी शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -