डांस दीवाने के सेट पर माधुरी संग एन्जॉय करते नजर आए गोविंदा
डांस दीवाने के सेट पर माधुरी संग एन्जॉय करते नजर आए गोविंदा
Share:

बॉलीवुड में धक-धक गर्ल नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित अपने हॉट एंड सेक्सी लुक के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने हर अंदाज से चर्चाओं में हैं. वहीं माधुरी अपने तमाम फैंस के लिए अपनी खूबसरत फोटो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब पसंद आता है. वहीं हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोविंदा के साथ एक शानदार सेल्फी शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं बॉलीवुड में गोविंदा को हीरो नंबर 1 के रूप में जाना जाता है और गोविंदा माधुरी के रिएलिटी डांस शो डांस दीवाने में बतौर स्पेशल गेस्ट आए नजर आने वाले हैं.

इसी के साथ आने वाली खबरों की माने तो डांस शो में माधुरी दीक्षित और गोविंदा रियलिटी शो के सेट पर अपने हिट फिल्म के गाने पर साथ थिरकते नजर आने वाले हैं और शो के सेट पर माधुरी ने गोविंदा के साथ सेल्फी ली और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. आप देख सकते हैं इस फोटो माधुरी मल्टी कलर की ड्रेस पहने हुईं है और गोविंदा हरे और नीले कलर की जैकेट में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में माधुरी प्यारी स्माइल के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने लिखा है Govindaaaaaa वहीं एक फोटो और शेयर कर माधुरी ने लिखा है Let your confidence shine आखिरी बार माधुरी दीक्षित हाल में ही वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ कलंक फिल्म में दिखाई दी थीं. इन दिनों वह डांस दीवाने में नजर आ रहीं हैं.

दूसरी बार माँ बनी 'दिया और बाती' की यह एक्ट्रेस, घर आई नन्ही परी

अनीता हसनंदानी अपने पति के साथ इस लोकप्रिय डांसिग शो में ले सकती है हिस्सा

किड्स डांस रिऐलिटी शोज में अश्लीलता पर चैनलों को मिली ये चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -