धक-धक गर्ल माधुरी अब बनेंगी मराठी वहिनी...
धक-धक गर्ल माधुरी अब बनेंगी मराठी वहिनी...
Share:

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल माधुरी दीक्षित का एक नया अवतार सामने आया है. 50 वर्ष की माधुरी ने अपने फ़िल्मी करियर के 33 साल पुरे करने के बाद अब मराठी फिल्मो मे भी प्रवेश कर लिया है. हाल ही मे माधुरी ने एक मराठी फिल्म करने की सहमति दे दी है. माधुरी की इस फिल्म को तेजस प्रभा विजय देऊस्कर डायरेक्ट कर रहे है. मराठी फिल्मो मे अपनी नई शुरुआत करने के बाद माधुरी का कहना है कि, "फिल्म की कहानी हर घर जैसी ही है. यह न सिर्फ प्रेरणादायक है बल्कि सही मायनों में जीवन जीने को प्रोत्साहित भी करेगी. इस फिल्म में काम करने का मेरा सबसे बड़ा कारण ही ये है कि कहानी दिल को छू लेती है."

माधुरी ने बताया कि कई बार उन्हें मराठी फिल्मो के ऑफर आये है लेकिन उसकी स्क्रिप्ट ने उन्हें उत्साहित नहीं किया था जिस वजह से उन्होंने सभी फिल्मो को रिजेक्ट कर दिया था. हालाँकि अब तक माधुरी ने अपनी इस मराठी फिल्म की स्टोरी का खुलासा नहीं किया है. सुनने मे आया है कि ये फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. बॉलीवुड मे करीब 75 फिल्मे करने के बाद माधुरी ने अब मराठी फिल्म करने का फैसला लिया है. इस फिल्म मे माधुरी का एक घरेलु महिला का किरदार होगा. बता दे धक्-धक् गर्ल माधुरी ने बॉलीवुड मे दिल, बेटा, तेज़ाब , हम आपके हैं कौन से लेकर डेढ़ इश्किया तक की फिल्मो मे बेहतरीन किरदार निभाए है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पहली बार ऋषि कपूर का 'मुल्क' वाला लुक

रिलीज़ के पहले ही जाने सीक्रेट सुपरस्टार की कमाई के बारे में...

शेरवानी में विराट और लहंगे में सजी अनुष्का... ये क्या?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -