बांसुरी की धुन पर जमकर नाची माधुरी दीक्षित, अदाएं देख परिणीति चोपड़ा भी हुई हैरान
बांसुरी की धुन पर जमकर नाची माधुरी दीक्षित, अदाएं देख परिणीति चोपड़ा भी हुई हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के डांस, अदाओं तथा नजाकत भरे स्टाइल का पूरा देश दीवाना है. माधुरी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में मशहूर हैं, जिन्होंने अपने अभिनय के साथ अपने डांस से भी प्रशंसकों के दिलों में विशेष स्थान बनाया है. अब रियलिटी शो हुनरबाज के मंच पर माधुरी दीक्षित एक बार फिर अपने डांस से प्रशंसकों को घायल करती हुई दिखाई दी.

वही माधुरी दीक्षित अपनी आगामी डेब्यू सीरीस 'द फेम गेम' को प्रमोट करने के लिए हुनरबाज शो में शामिल हुई. माधुरी किसी शो में जाएं तथा अपने डांसिंग का जलवा ना बिखेरें, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. माधुरी दीक्षित ने शो में अपने क्लासिकल डांस मूव्स से एक बार फिर लोगों को वाह...कहने पर विवश कर दिया. किन्तु इस बार सबसे विशेष बात ये है कि माधुरी दीक्षित ने किसी बॉलीवुड के सांग पर नहीं, बल्कि बांसुरी की धुन पर डांस किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. वीडियो में माधुरी दीक्षित एक प्रतियोगी की बांसुरी के सुरों पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि माधुरी दीक्षित कितने ग्रेस के साथ बांसुरी की धुन पर डांस कर रही हैं. माधुरी के डांस तथा एक्सप्रेशंस में ऐसी नजाकत है कि देखने वाले का दिल झूम उठा. वही माधुरी का ये कातिलाना अंदाज परिणीति चोपड़ा अपने कैमरे में कैद कर लेती हैं. आप माधुरी दीक्षित के रिएक्शन देखकर ही अनुमान लगा सकते हैं कि उन्होंने माधुरी की परफॉर्मेंस को कितना अधिक लुत्फ़ उठाया. वही माधुरी दीक्षित का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है तथा फैंस को अब इस एपिसोड की बेसब्री से प्रतीक्षा है.

पिंक साड़ी पहन दादा साहेब फाल्के अवार्ड फंक्शन में पहुंची श्रद्धा आर्या

ब्लॉकचेन नीति का वर्चुअल डिजिटल संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है: वित्त सचिव

44 की उम्र में शादी करने जा रहा ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -