बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कराया कार मोडोफिकशन, मर्सिडीज़ को किया फेल

गाड़ियों के मॉडिफाइड कर इस्तेमाल करने का अपना ही क्रेज है और इसमें बॉलीवुड के दिग्गज भी पीछे नहीं है इसी कड़ी में बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल कहि जानी वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी गाड़ी इन्नोवा को मॉडिफीय किया है जिसके आगे मेरसेदेज़ भी फेल लग रही है  उसकी वजह यह भी है कि वह अपनी गाड़ी को इस तरह से डिजाइन कराते हैं कि उसमें सभी लग्जरी सुविधाएं मौजूद हों। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने भी अपनी गाड़ी को मॉडिफाई कराया है, जिसके बाद मर्सिडीज बेंज एस क्लास भी उसके सामने फीकी पड़ गई हैै।

 बता दें कि यह कोई लग्जरी कार नहीं है बल्कि टोयोटा की इनोवा क्रिस्टा है। हालांकि मॉडिफाई होने के बाद इस इनोवा ने मर्सिडीज बेंज एस क्लास को भी पीछे छोड़ दिया है। डिजाइन हुई इनोवा की बीच वाली पंक्ति में एक फ्रिज, ट्रे होल्डर और कप होल्डर लगा है। साथ ही तस्वीर में आप दो स्क्रीन भी देख सकते हैं। वहीं एक तीसरी स्क्रीन को सेंटर कंसोल में लगाया गया है। डिजाइनर छाबड़िया का कहना है कि गाड़ी को डिजाइन करने में पूरे चार महीने का समय लग गया है। उन्होंने बताया कि इसके केबिन को ऑडी ए8 L's  की तरह तैयार किया गया है।  

माधुरी दीक्षित की ये मॉडिफाइड कार इनोवा का टॉप ट्रिम का पेट्रोल वर्जन है। हालांकि इस कार की कीमत का अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। गाड़ी के इंजन में भी कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। अब इस गाड़ी की तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। इस कार को डीसी ने एस क्लास की तुलना में अधिक आरामदायक बनाया है। इसके इंटीरियर में सीटों पर हल्के बेज रंग की लैदर अपहोल्सट्री का भी प्रयोग किया गया है। गाड़ी के केबिन में वुड और ब्रश एल्यूमीनियम का प्रयोग भी किया गया है। गाड़ी की तीसरी पंक्ति में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। डिजाइन कररी गई इनोवा क्रिस्टा एक 7 सीटर कार है। 

टाटा की टॉप वैरिएंट्स SUV नेक्सॉन XZ+ (S ) भारत में लांच, एडवांस फीचर्स से लैस

बजाज पल्सर ने दमदार इंजन के साथ दो नए मॉडल किये लांच, जाने कीमत

पॉपुलर Scooty Pep+ अपडेट्स के साथ तीन नए वैरिएंट में लांच , मिलेंगे कई नए फीचर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -