सिर्फ रणबीर का नाम सुनते ही इस फिल्म के लिए झट से मान गई थी धक् धक् गर्ल

बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह को चार्मिग ब्वॉय मानती है. गौरतलब हैं कि माधुरी और रणबीर ने फिल्म 'ये जवानी हैं दीवानी' में एक साथ काम किया हैं. हाल ही में माधुरी की मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' का ट्रेलर लॉन्च किया गया हैं.

इस दौरान उन्होंने रणबीर का जिक्र कर उनकी काफी तारीफ की. उन्होंने इस दौरान बताया कि कैसे उन्हें फिल्म 'ये जवानी हैं दीवानी' में काम करने के मौका मिला. एक एक्टर होने के तौर पर मैं रणबीर कपूर को पसंद करती हूं और रणबीर कपूर एक चार्मिंग बॉय हैं, फिल्म ये जवानी है दीवानी में एक गाने के लिए मुझे करण जौहर का फोन आया था. उन्होंने कहा था कि यह गाना उनके अलावा रणबीर कपूर पर फिल्माया जाएगा और यह गाना फिल्म में एक अहम मोड़ पर आता है, जिसके चलते करण जौहर के कारण ही मैं रणबीर कपूर से मिल पाई थी और मैने झट से हां कह दी.

बता दे कि माधुरी की ये मराठी फिल्म 25 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा भी माधुरी फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म कलंक के जरिये माधुरी और अभिनेता संजय दत्त बड़े लंबे समय के बाद बड़े परदे पर नजर आएंगे, ठीक उसी तरह फिल्म 'टोटल धमाल' के जरिये माधुरी और अनिल भी एक लंबे अरसे के बाद बड़े परदे पर दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

रजनीकांत के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

आलिया ने बताया कैसी थी रणबीर से उनकी पहली मुलाकात

रणवीर सिंह ने बताया अपनी सफलता का राज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -