माधुरी ने शेयर किया 90 दशक का यह फोटो, बोल्ड अंदाज में दिखी धकधक गर्ल
माधुरी ने शेयर किया 90 दशक का यह फोटो, बोल्ड अंदाज में दिखी धकधक गर्ल
Share:

बॉलीवुड में आज भले ही नई एक्ट्रेस ने पूरानी एक्ट्रेस की जगह ले ली हो, परन्तु कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनके आज भी करोड़ों में फैंस मौजूद हैं. उन फैंस के लिए वो एक्ट्रेस सदाबहार हैं. जैसे बी टाउन की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, जो भी अपनी एक अदा से लाखों-करोड़ों के दिलों को घायल कर देती हैं. अभी हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी ही खूबसूरत और थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं. फोटो में माधुरी दीक्षित का बोल्ड और हॉट अंदाज 90 दशक की याद दिला रहा है. साथ ही फोटो शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने लिखा Little moments, big memories #PauseAndRewind.

माधुरी दीक्षित द्वारा शेयर की गई इस खूबसूरत फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस माधुरी दीक्षित की इस बोल्ड और हॉट अंदाज की काफी तारीफें भी कर रहे हैं. हालांकि माधुरी दीक्षित अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपने स्पेशल पलों शेयर करना पसंद करती हैं. साथ ही उनके कई फैन पेज भी हैं जो उनकी ऐसी खूबसूरत फोटो और बोल्ड वीडियो को उनके तमाम फैंस के साथ साँझा करना पसंद करते हैं. माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से लगभग दो दशकों तक फैंस के दिलों में राज किया है.

माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित को डांसिंग और एक्टिंग के हर जॉनर का एक्सपर्ट भी कहा जाता है. माधुरी दीक्षित दीक्षित को उनके टैलेंट के लिए भारत सरकार ने 2008 में पद्म श्री अवॉर्ड से भी नवाजा था. माधुरी दीक्षित अपने समय की केवल एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 14 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.माधुरी दीक्षित ने 1984 में फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

हिमांशी खुराना को सबसे खूबसूरत मानता है यह खान, कहा- 'बिग बॉस से बाहर हुई तो मैं...'

कैमरा देख सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती पोज देने से कतराए, ऐसा था रिएक्शन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया 'पानीपत' का जादू, ये रहा पहले दिन का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -