दिवाली पार्टी में बहुत दिलकश नजर आईं माधुरी दीक्षित, पति संग जमकर दिए पोज
दिवाली पार्टी में बहुत दिलकश नजर आईं माधुरी दीक्षित, पति संग जमकर दिए पोज
Share:

आप जानते ही हैं कि दिवाली का पर्व बहुत ख़ास होता है और इस पर्व को लोग बहुत पसंद करते हैं. ऐसे में हर साल दिवाली के पर्व पर बॉलीवुड सितारे किसी न किसी के घर पार्टी में शामिल हो कर खूब एंजॉय करते हैं और इस साल भी स्टार्स ने इस खास दिन पर खूब एंजॉय किया। ऐसे में बीते कल बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर दिवाली पार्टी रखी, जहां सितारों ने पार्टी में शामिल हो खूब जश्न मनाया और सभी इस दौरान बहुत दिलकश नजर आए.

वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड सितारे अपने फ्रेंडज और कपल के साथ नजर आए, वहीं एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित भी अपने पति संग पार्टी का हिस्सा बनीं और वह इस दौरान सबसे अलग लुक में नजर आईं. जी दरअसल इस पार्टी में एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित पति श्रीराम माधव के साथ खूबसूरत पोज देती नजर आईं और इस दौरान एक्ट्रेस गोल्डन कलर की चमकीली साड़ी में नजर आ रही हैं. इस दौरान मिनिमल मेकअप, मैरून लिपस्टिक और ओपन हेयर्स माधुरी के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं और वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

आपको बता दें कि इस दौरान एक्ट्रेस के पति ऑफ व्हाइट कुर्ते पैजामे के ऊपर पर्पल कलर की जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं और कपल की जबरदस्त बॉन्डिग सभी को मन ही मन उत्साहित कर गई. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो फिल्म 'अबोध' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'कलंक' में देखा गया और इस फिल्म में माधुरी 'बाहार बेगम' के किरदार में नजर आईं और इस फिल्म में उनके साथ संजू बाबा भी थे.

गर्लफ्रेंड शिबानी के साथ फरहान ने मनाई दिवाली, सामने आई फोटोज

Housefull 4 : बॉक्स-ऑफिस पर तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म बाला का नया मजेदार पोस्टर जारी, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -