इस बात पर गुस्से से लाल हो जाती हैं माधुरी दीक्षित, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

आप सभी को बता दें कि इस बार कपिल शर्मा के शो में धक-धक गर्ल एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और हमेशा झक्कास रहने वाले एक्टर अनिल कपूर शामिल हुए थे और दोनों ने जमकर मस्ती की. वहींआपको बता दें कि दोनों स्टार ने अपनी फिल्म टोटल धमाल का प्रमोशन किया और मजे भी खूब किए. ऐसे में स्टेज पर दोनों ने एक साथ परफॉर्मेंस देकर आग लगा दी. उस दौरान अनिल कपूर ने बताया की हमेशा खुश रहने वाले माधुरी दीक्षित को सबसे ज्यादा गुस्सा किस वक्त आता है..?

जी हाँ, अनिल कपूर ने शो के दौरान बताया कि माधुरी दीक्षित को सबसे ज्यादा गुस्सा तब आता है जब उन्हें टाइम पर खाना नहीं मिलता है. अनिल कपूर ने बताया कि माधुरी को खाना खाना बहुत पसंद है और यदि उन्हें टाइम पर लांच ब्रेक नहीं मिलता तो वह गुस्से में आ जाती हैं और सब कुछ से नाराज हो जाती हैं.

इसी के साथ शो के दौरान माधुरी दीक्षित ने बताया एक दो तीन गाने के चलते उन्हे मोहिनी के रुप में लोगों के दिलों में जगह मिली और इसी से जुड़ा एक किस्सा सुनाते हुए माधुरी ने कहा कि, ''एक बार कुछ फैंस ने उन्हें ’मोहिनी’ कहकर बुलाया और उनसे ऑटोग्राफ मांगा। उन्हें निराश नहीं करने के लिए माधुरी ने उन्हें एम के रूप में ऑटोग्राफर दिया जो मोहिनी और माधुरी दोनों से जुड़ा हुआ था।'' वहीं इसी के साथ कपिल के साथ भी माधुरी और अनिल ने जमकर मस्ती की.

अब पुलवामा हमले पर भड़की 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी

शिल्पा शेट्टी ने छुए इस एक्ट्रेस के पैर, कहा- 'आज पहली बार...'

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -