जब खुद से 21 साल बड़े एक्टर को लिपलॉक कर पछताई थी माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली माधुरी दीक्षित आज अपना 51वां जन्मदिन मना रही है. आप सभी को बता दें कि माधुरी बॉलीवुड में कई हिट फिल्में कर चुकी हैं और उन्होंने अब तक जितनी भी फ़िल्में की सभी हिट और सुपरहिट रहीं. माधुरी ने बॉलीवुड में अपनी छाप लोगो के दिलों में छोड़ी हैं.

माधुरी एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने अपने डांस और अपने अभिनय से कभी लोगों को निराश नहीं किया. माधुरी के दुनिया में जितने फैंस है उससे ज्यादा किसी के नहीं होंगे. माधुरी ने अपने करियर की शुरुआत में कई गलतियाँ की और उन्ही में से एक रही अपने आपसे 21 साला बड़े एक्टर को किस करना. जी हाँ, माधुरी ने एक फिल्म के दौरान अपने आपसे 21 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना को किस किया था जिसे आज तक माधुरी भूल नहीं पाई हैं.

माधुरी ने 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में विनोद खन्ना के साथ कई बोल्ड सीन दिए और इस फिल्म में उन्होंने विनोद को किस भी किया. विनोद खन्ना इस फिल्म में माधुरी की तरफ काफी आकर्षित हो गए और उन्होंने सीन को रियल समझ लगातार माधुरी को किस किया. इस फिल्म के बाद माधुरी ने विनोद के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया.

माधुरी आज भी उस फिल्म में दिए किस सीन को अपनी ज़िंदगी की सबसे बड़ी गलती मानती हैं. खैर ये बीती बातें हैं अब विनोद खन्ना इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन आज भी वह उनके फैंस के दिलों में बसर करते हैं.

जब पाकिस्तान ने भारत से की थी कश्मीर छोड़ने के बदले माधुरी दीक्षित की मांग

B'Day Special : जब पहली बार माधुरी दीक्षित ने किया था संजू बाबा को किस

वर्षो बाद इन दो बड़े सुपरस्टार के साथ नजर आएगी माधुरी दीक्षित, एक का नाम चौंका देने वाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -