जब इस एक्ट्रेस को किस करते हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे होंठ
जब इस एक्ट्रेस को किस करते हुए विनोद खन्ना ने काट लिए थे होंठ
Share:

बॉलीवुड में एक समय था जब दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा बोल्ड अभिनेता माना जाता था और वह एक ऐसे अभिनेता थे जो अपने काम में पूरी तरह डूब जाया करते थे. आज विनोद खन्ना इस दुनिया में नहीं है उन्होंने आज ही के दिन साल 2017 में इस दुनिया को छोड़ दिया और स्वर्ग सिधार गए. विनोद को एक समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन देने वाले एक्टर में से एक माना जाता था.

उन्होंने कई ऐसी फिल्में की जिनमे उन्होंने बोल्ड और हॉट सीन्स दिए. ऐसे में एक बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से विनोद को काफी अपमानित होना पड़ा. जी दरअसल में हुआ यूँ था कि साल 1988 में आई फिल्म 'दयावान' में विनोद ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ कई बोल्ड सीन दिए. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बहुत ही हॉट सीन फ़रमाया गया था, उस समय विनोद माधुरी के हुस्न को देखकर बहक गए और डायरेक्टर के कट बोलने पर भी नहीं रुके. फिल्म में एक सीन के दौरान जब विनोद माधुरी को किस कर रहे थे तब वह इतने ज्यादा डूब गए कि उन्होंने माधुरी के होंठ काट दिए और लगातार उन्हें किस करते गए.

फिल्म के इस सीन को माधुरी ने हटाने के ली भी गुजारिश की लेकिन ऐसा ना हुआ और बाद में माधुरी को अपने इस सीन के लिए काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी. माधुरी ने उसके बाद विनोद से बात नहीं की और ना ही उनके साथ किसी फिल्म को करने के लिए हामी भरी. विनोद खन्ना अक्सर ही अपने किरदार में इतना डूब जाते थे कि उन्हें कुछ याद ही नहीं रहता था. दो बार विनोद इंडस्ट्री में ऐसा कर चुके थे इस वजह से एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से डरने लगी थी.

इसलिए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से डरते हैं वरुण धवन

गैंग रेप के आरोपियों पर मल्लिका ने दिखाया आक्रोश

...तो मुन्ना भाई के सिक्विल में नजर आएंगे रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -