श्रीदेवी संग आखिरी मुलाकात का जिक्र करते हुए भावुक हुई माधुरी, कह दी ऐसी बात
श्रीदेवी संग आखिरी मुलाकात का जिक्र करते हुए भावुक हुई माधुरी, कह दी ऐसी बात
Share:

80 और 90 के दशक की बेहद खूबसूरत और सुपरहिट एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में ना हो लेकिन अब भी वो फैंस के दिलों में बसी हुई हैं. श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की जोड़ी और उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा चर्चित थी. दोनों ने अपने करियर में एक खास मुकाम हासिल किया. हाल ही में माधुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी के साथ अपनी आखिरी मुलाकात के बारे में कुछ बातें बताई है.

इस बारे में माधुरी ने कहा कि, 'हम दोनों आखिरी बार मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में मिले थे. श्रीदेवी अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ आई थीं. वे बहुत खुश थीं. श्रीदेवी का यूं चले जाना बताता है कि जीवन कितना छोटा होता है. इसलिए ये जरूरी है कि हम हर एक दिन को संपूर्ण रूप से जिएं. अपने परिवारवालों और बच्चों को समय दें क्योंकि आपको पता नहीं है कि कल क्या होने जा रहा है. श्रीदेवी के जाने से फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा शून्य पैदा हो गया है.' 

वही माधुरी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म टोटल धमाल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के उनके साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, अनिल कपूर और जावेद जेफ्री नजर नजर आएंगे. ये फिल्म 22 फरवरी 2019 में रिलीज हो रही है.

सनी लियोनी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपने बेटों का पहला बर्थडे, क्यूट वीडियो वायरल

तो ऐसे शुरू हुई विक्की कौशक ली लव स्टोरी, ये हैं उनकी लाइफ का लव

मार्च में होगी आकाश अंबानी की शादी, मुकेश-नीता ने सिद्धिविनायक में दिया पहला न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -