23 साल से माधुरी के साथ काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस अब मिला मौका
23 साल से माधुरी के साथ काम करना चाहती है ये एक्ट्रेस अब मिला मौका
Share:

एक दौर था जब फिल्म 'हम आपके है कौन' को देखने के लिए दर्शको में काफी उत्साह नजर आता था. फिल्म सुपरहिट थी और आज भी इस फिल्म को देखना पसंद किया जाता है. फिल्म में लीड किरदार में नजर आने वाली माधुरी दीक्षित और उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रेणुका शहाणे एक बार फिर पुरे 23 साल बाद पर्दे पर साथ नजर आने वाली है. जी हाँ... माधुरी और रेणुका की जोड़ी मराठी फिल्म '3 स्टोरीज' में नजर आएगी. इस फिल्म में माधुरी और रेणुका के अलावा एक्टर पुलकित सम्राट भी मुख्य किरदार निभाएंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रेणुका ने कहा कि 23 साल बाद वो फिर से माधुरी के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहिक है. रेणुका ने अपनी बातचीत में बताया कि, 'इस फिल्म में हम पुरे 23 साल बाद साथ में काम करेंगे. मैं माधुरी के साथ काम करने के लिए उत्साहिक हूँ. इससे पहले भी हम दोनों साथ में फिल्म हम आपके हैं कौन में काम कर चुके है. और अब जल्द ही दोबारा एक और फिल्म में काम करना मेरे लिए एक सपने जैसा है.'

रेणुका आगे कहती है, 'हम आपके हैं कौन फिल्म के बाद मुझे के बार और माधुरी के साथ काम करने की इच्छा थी और अब मेरी वो इच्छा भी पूरी हो गई. साल 2018 मेरे लिए बहुत खास रहेगा. मेरा तो ये मानना है कि जिस किसी को भी माधुरी के साथ काम करने का मौका मिले उसे जरूर करना चाहिए. भले ही उस एक्टर को माधुरी के साथ काम करने के पैसे ही क्यों ना देने पड़े.' खैर अब देखना तो ये है कि 23 साल बाद रेणुका और माधुरी की जोड़ी दर्शक कितनी पसंद करते है.

90's की ये सेक्सी एक्ट्रेस अब कर रहीं है गुडगाँव में जॉब

पत्नी मीरा के इस राज से शाहिद ने उठाया पर्दा

क्यों मांगी सोनम कपूर ने सोनाक्षी से माफ़ी ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -