माधुरी-शाहरुख़ की वर्षों पुरानी तस्वीर वायरल, किंग खान को देख पागल हुए फैंस
माधुरी-शाहरुख़ की वर्षों पुरानी तस्वीर वायरल, किंग खान को देख पागल हुए फैंस
Share:

सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कुछ भी वायरल होने में एक पल की भी देर नहीं लगती हैं. जहां कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय की पुराने वक्त की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हुईं थी, तो अब वहीं अब शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की एक फोटो इंटरनेट पर सुर्खियों में छाई हुई है और इसे बेहद पसंद भी किया जा रहा हैं. तस्वीर में दोनों का काफी जुदा अंदाज नजर आ रहा हैं.

ख़ास बात यह हैं कि इस फोटो के चर्चित होने की वजह बड़ी ही दिलचस्प है. दरअसल इस फोटो में माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान की केमिस्ट्री से ज्यादा शाहरुख का पाउट सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं. साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी कमला के हैं. यह फोटो फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' के सेट की बताई जा रही है और इस फिल्म में शाहरुख और माधुरी ने पति-पत्नी का रोल अदा किया था. साथ ही फिल्म में सलमान खान माधुरी के दोस्त के रोल में नजर आए थे. 

इस हालिया फोटो में माधुरी ब्लू कलर की साड़ी में बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका घरेलू लुक भी काफी चर्चा में हैं. बात करें माधुरी और शाहरुख की फिल्मों के बारे में तो माधुरी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कलंक' में देखी गई थी, जिसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. वहीं किंग खान आख़िरी बार फिल्म 'ज़ीरो' में नजर आए थे. 

एक दूसरे को बाँहों में लेने को फिर तैयार भूमि-आयुष्मान, इस फिल्म में जमेगी जोड़ी

इस सुपरस्टार के कहने पर माधुरी ने बिग बी संग कभी नहीं किया काम

एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़

शोभा डे को पसंद नहीं आई एन्डगेम, लोगों ने कर दिए ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -