'तेनालीरामा' शो के बारे में कुछ ऐसा बोल गई ये टीवी एक्ट्रेस, फैंस हुए हैरान
'तेनालीरामा' शो के बारे में कुछ ऐसा बोल गई ये टीवी एक्ट्रेस, फैंस हुए हैरान
Share:

दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो 'तेनालीरामा' अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में बना हुआ है वहीं दर्शक भी इस शो को खूब पसंद करते है. पिछले कुछ दिनों से शो में हमें कई सारे बदलाव देखने को मिले जो काफी दिलचस्प थे. गौरतलब है कि जानी मानी अभिनेत्री मधुरा नाईक ने श्रीलंका की रानी मूनमून के रूप में एंट्री की थी. इस शो में उन्होंने एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली रानी की भूमिका निभाई है.

 

वह राजा कृष्णदेव राय का बहुत ख्याल रखती लेकिन इन सभी के बीच वह अपनी प्रतिभा को दिखा नहीं पाती है. राजा कृष्णदेव राय की भूमिका अभिनेता मानव गोहिल निभा रहे है. मधुरा अपने किरदार को लेकर बहुत उत्साहित है, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मधुरा नाईक ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो में श्रीलंका की रानी की भूमिका निभाने और तेनाली रामा जैसे चर्चित शो का हिस्सा बनने पर मैं बेहद उत्साहित हूं, यह एक दिलचस्प किरदार है, जिसकी याद्दाश्त से जुड़ी कोई समस्या है और वह अपनी पहचान भूलती रहती है.

इस किरदार की वजह से मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला, जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रही थी. बता दे कि इस शो में तेनाली रामा की भूमिका में मशहूर अभिनेता कृष्णा भरद्वाज है वहीं अभिनेत्री प्रियवंदा कांत तेनालीरामा की पत्नी शारदा की भूमिका में है. प्रियंवदा कांत एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने इस सीरियल के पहले कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

'अग्निफेरा' का ये मशहूर एक्टर करना चाहता है इस तरह का काम

नागिन-3 में आज नागिनें बनकर आएंगी करीना, सोनम, स्वरा और शिखा

आखिर क्यों इस भारतीय बल्लेबाज के नाम की माला जपती है सपना चौधरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -