'तू सूरज..' में रूप बदलकर आएँगी अब 'पॉलोमी'
'तू सूरज..' में रूप बदलकर आएँगी अब 'पॉलोमी'
Share:

टीवी  का मोस्ट पॉपुलर शो 'तू सूरज मैं सांझ पियाजी' में पॉलोमी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मधुरा नाइक असल में कितनी हॉट हैं ये आप जानते ही होंगे. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी इनकी सेक्सी फोटोज से भरा हुआ है. हालाँकि उन्हें इस शो में हमेशा ही साड़ी में दिखाया गया है. लेकिन अब जल्दी ही आने वाले एपिसोड में उनका ट्रेडिशनल  नहीं बल्कि वेस्टर्न लुक दिखाई देगा.

जी हाँ, मधुरा बताती हैं कि उनके फैंस ने उन्हें हमेशा ही वेस्टर्न लुक में देखा है और इस शो में पहली बार उन्हें साडी में दिखाया गया है जो उनके फैंस ने भी पहली बार ही देखा है. तो हो सकता है इस को देखते हुए शो मेकर्स ने उन्हें फिर से वेस्टर्न लुक दे दिया हो. इस पर मधुरा कहती हैं, 'मुझे पहली बार साड़ी में टीवी पर दिखाया गया है. साड़ी में शूट करना मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग था जिसे करना आसान नहीं था.'

इस पर आगे कहती हैं, 'मैं बहुत उत्सुक हूँ अपने आने वाले बदलाव को लेकर जो शो में दिखाया जायेगा. इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर दी गयी है.' तो आप भी होंगे उत्सुक पॉलोमी को बेहतरीन वेस्टर्न लुक में देखने के लिए. तो इंतज़ार कीजिये तब तक जब तक शो में उनकी एंट्री नहीं हो जाती.

 

'तू सूरज..' में उमा देगा कनक को सरप्राइज, जानिए क्या है वो

कच्छ जाने के लिए काफी एक्साइटेड है टीवी शो 'इक्यावन' की अभिनेत्री

ये कंटेस्टेंट भी मान चुके है अपनी नजरो में शिल्पा शिंदे को विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -